Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: चार महीने बाद मां को देखकर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, मम्मी ने दी पूरे कपड़े पहनने की सलाह

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ की मां घर में आती दिख रही हैं। मां के देखकर सिद्धार्थ काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनसे गले लगकर रोने लगते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 11:22 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 11:38 AM (IST)
Bigg Boss 13: चार महीने बाद मां को देखकर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, मम्मी ने दी पूरे कपड़े पहनने की सलाह
Bigg Boss 13: चार महीने बाद मां को देखकर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, मम्मी ने दी पूरे कपड़े पहनने की सलाह

नई दिल्ली, जेएनएन। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि 'बिग बॉस 13' का ये हफ्ता काफी इमोशनल होना वाला है, इसकी एक झलक बुधवार के एपिसोड में आपको देखने को मिली। जब 'बिग बॉस हाउस' में एंट्री की आरती सिंह के भाई फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने। दरअसल, इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घरवाले आएंगे। बुधवार को केवल आरती के भाई कृष्णा ने घर में एंट्री की, अब आज सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज़ के पिता उनसे मिलने आएंगी।

loksabha election banner

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ की मां घर में आती दिख रही हैं। मां के देखकर सिद्धार्थ काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनसे गले लगकर रोने लगते हैं। वीडियो में दिख रहा है, सिद्धार्थ की मां जैसे ही घर में आती हैं शहनाज़ उन्हें पहचान लेती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ आते हैं और मां के गले लगाकर रोने लगते हैं। सिद्धार्थ सबसे पहले मां को रश्मि देसाई से मिलवाते हैं। रश्मि से मिलवाते हुए सिड कहते हैं कि ये मेरे सब्र का इम्तिहान लेती है। इस पर रश्मि कहती हैं 'मैं इसका ख्याल रखती हूं ये मेरा ख्याल रखता है'।

इसके बाद सिड, मां को घर के अंदर ले जाते हैं और उनसे बातें करते हैं। बातचीत में सिद्धार्थ की मां उन्हें समझाती हैं कि वो खुश रहा करें, वो हंसते हैं तो बाहर बहुत अच्छे दिखते हैं और वो हंसते हुए सबको अच्छे लगते हैं। साथ ही मां उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह देती हैं जिसे सुनकर सिद्धार्थ ज़ोर से हंसने लगते हैं।

वहीं आज घर में शहनाज़ के पिता भी एंट्री कर सकते हैं। प्रोमो में शहनाज़ के पापा को भी आते हुए दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही शहनाज़ अपने पिता को देखती हैं वो उनके गले लग जाती हैं। इसके बाद सना के पिता उन्हें अंदर ले जाते हैं और कहते हैं कि'तेरा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जो भी है मेरी कसम खा कि उसे आगे नहीं बढ़ाएगी'। इसके बाद वो पारस को लेकर भी चेतावनी देते हैं कि 'अगर इस घर में तेरा सबसे बड़ा दुश्मन कोई है तो वो पारस है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.