नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में समीकरण लगातार बदल रहे हैं। घर के सदस्यों के बीच के रिश्ते भी बदल रहे हैं। इन सबके बीच सबसे चर्चित जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की। लोग के दिमाग यह सवाल लगातार घूम रहा है कि क्या शहनाज़ को सिद्धार्थ से प्यार है? इस प्यार वाले रिश्ते को लेकर वीकेंड के वार में सलमान ख़ान भी सिद्धार्थ को सावधान कर चुके हैं। अब रिश्ते में भी नया मोड़ नजर आ रहा है।

कलर्स चैनल ने बिग बॉस के आने वाले शो का एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो दिखा गया है कि शहनाज़, सिद्धार्थ और शेफ़ाली जरीवाला आपस में बातचीत कर रहे हैं। इस बातचीत में शहनाज़ पहले शेफाली को बताती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। शहनाज़ ने शेफ़ाली से पूछा कि क्या तुम सिद्धार्थ से प्यार करती हो? इस पर शेफाली ने मैं बहुत प्यार करती हूं। इसके बाद सिद्धार्थ बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बहुत सालों से कर रही है। 

मामले ट्विस्ट तब आता है कि जब सिद्धार्थ शेफ़ाली से पूछते हैं कि क्या अब हम सामने-सामने मिल सकते हैं? अब रात को तीन-चार बजे वाशरुम में मिलने की जरूरत नहीं है। इसके बाद शहनाज़ एक साथ वाशरुम जाने का चैलेंज़ देती हैं। सिद्धार्थ और शेफ़ाली एक साथ वाशरुम चले भी जाते हैं। वाशरुम जाते हैं, शहनाज़ उसके दरवाजे पर पिटने लगती हैं। सिद्धार्थ को बाहर आने को कहते हैं।

कलर्स के पोस्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और शेफ़ाली ने यह काम शहनाज़ को छेड़ने के लिए किया है। शहनाज़ इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफ़ी पज़ेसिव हो चली हैं। ऐसे में यह काम घर में समीकरण को बदल सकता है। वहीं, ख़बर है कि शहनाज़ के पिता संतोख सिंह घर में एंट्री लेने वाले हैं। ऐसे में खेल और भी मजेदार हो सकता है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस