नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के दो मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ आज भले ही एक दूसरे के खिलाफ खड़े हों, लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। आसिम और सिद्धार्थ ही वो पहले दो कंटेस्टेंट थे जिनकी दोस्ती के चर्चे घर में और घर के बाहर भी शुरू हुए। सीजन के शुरुआती दिनों में दोनों एक-दूसरे का भरपूर सपोर्ट करते थे, एक-दूसरे से लड़ते भी थे लेकिन मना लेते थे।सिद्धार्थ ने तो आसिम को अपना छोटा भाई तक बोल दिया था। लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते गए दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदलती गई।

छोटी-मोटी लड़ाई बड़ा रूप लेने लगी और ये दुश्मनी उस दिन खुलकर सामने आई जब बिग बॉस ने घरवालों को राजा रानी वाला टास्क दिया। इस टास्क में शहनाज़ ने जब फल मंगाया और सिद्धार्थ जब फल लेने गए तो आसिम उनसे उलझ पड़े। वैसे उस लड़ाई के पहले भी कई बार आसिम को शहनाज़ से दिक्कत होती थी। लेकिन उस लड़ाई में ये खुलकर सामने आ गया। उस लड़ाई के बाद दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बनी।

घर में आने वाले कई मेहमानों ने सिद्धार्थ और आसिम को समझाया, खुद सलमान खान ने भी दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आसिम और सिद्धार्थ के बीच की ये खाई कोई नहीं भर पाया। अब बात यहां तक आ चुकी है कि दोनों एक दूसरे से बात करना तो दूर, एक दूसरे को देखना भी पंसद नहीं करते। दोनों के बीच ढंग से बात नहीं होती है। लेकिन फैंस दोनों की दोस्ती को काफी मिस करते हैं। सब चाहते हैं कि आसिम और सिद्धार्थ पहले जैसे दोस्त बन जाएं। दोनों का दोस्ती से दुश्मनी तक का सफर कैसा रहा, ये बिग बॉस ने एक ट्वीट के जरिए दिखाने की कोशिश की  है।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर सिड और आसिम का वीडियो पोस्ट किया है जो आपको थोड़ा भावुक कर देगा। उस वीडियो में दिख रहा है कि सिड और आसिम पहले कितने अच्छे दोस्त थे, लेकिन वक्त गुजरने के साथ-साथ कैसे दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। ये वीडियो देखकर शुरुआत में अगर आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी तो अंत तक जाते-जाते आप भावुक हो जाएंगे। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@asimriaz77.official aur @realsidharthshukla ke inn badalte equations par kya hai aapki raaye? Watch #BB13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस