नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के दो पक्के दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ अब दुश्मन बन चुके हैं। शो की शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है दोनों के बीच की दूरियां भी बढ़ती जा रही हैं। इस हफ्ते तो सिद्धार्थ ने खुद आसिम को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। सिद्धार्थ के इस फैसले के बाद दोनों के बीच दुश्मनी की ये खाई और गहरी हो गई। आज के एपिसोड में एक बार फिर दोनों बुरी तरह झगड़ते दिखेंगे और एक दूसरे को गटर बोल देंगे।

आज के एपिसोड का एक वीडियो समने आया है जिसमें 'बिग बॉस' किन्हीं 2 ऐसे सदस्यों का नाम लेने के लिए कहते हैं जिनसे अगली कैप्टेंसी की दावेदारी छीन ली जाएगी। 'बिग बॉस' के आदेश के बाद ज्यादातर घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और विशाल के बीच किसी बात को लेकर काफी बहस हो जाती है। वहीं सिद्धार्थ का नाम लेते हुए रश्मि कहती हैं कि एक गुंडा कभी कैप्टन बन ही नहीं सकता।

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा अपने ग्रुप के साथ कैप्टेंसी टास्क जीतने की प्लानिंग करते हैं। टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट पूरे जोश में परफॉर्म करते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे से बुरी तरह टकरा जाते हैं। दोनों के बीच धक्का मुक्की तक हो जाती है। इसके बाद दोनों जमकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते हैं। आसिम सिद्धार्थ को दोगला, घटिया और गटर तक कह देते हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी पटलकर उन्हें गटर कहते हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इस बार कौन ये टास्क जीतकर घर का नया कैप्टन बनता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by BIGG BOSS (@biggbossofficial13_) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwalon ko lagta hai @realsidharthshukla ko agli captaincy nahi deni chahiye! Dekhiye @arhaankhaan aur Shukla ke beech ki yeh nayi fight, tonight at 10.30 PM! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस