Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस ये झटका नहीं सह पाएंगे, सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं घर से बाहर!

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। वह पहले हफ्ते से ही शानदार तरीके से खेल रहे हैं। हालांकि उग्र व्यवहार के चलते कई बार उनकी आलोचना होती है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 04:49 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस ये झटका नहीं सह पाएंगे, सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं घर से बाहर!
Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस ये झटका नहीं सह पाएंगे, सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं घर से बाहर!

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस के लिए यह अच्छी खबर नहीं है क्योंकि अब बिग बॉस के घर में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि हो सकता है सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर भेज दिया जाए। जाहिर तौर पर यह खबर चौंकाने वाली है क्योंकि ज्यादातर फैंस मानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। वह पहले हफ्ते से ही शानदार तरीके से खेल रहे हैं।  हालांकि उग्र व्यवहार के चलते कई बार उनकी आलोचना भी होती है। खासकर आसीम रियाज, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा से उनकी जबरदस्त लड़ाई हो चुकी है। पर टीवी जगत के ज्यादातर सेलेब्रिटी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ के व्यवहार को कहीं से भी गलत नहीं ठहराया है। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत ठीक नहीं है। बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें टाइफाइड की शिकायत बताई जा रही है। इसलिए सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज के लिए घर से बाहर जाना पड़ सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला से पहले बैक पेन के चलते देवोलीना भट्टाचार्य को घर से बाहर जाना पड़ा है। बिग बॉस खबरी ने यह भी लिखा है कि पारस छाबड़ा घर से बाहर नहीं होंगे, जिनके बाहर होने की काफी आशंका जताई जा रही है।

 

View this post on Instagram

Not paras As Per Sources bigg boss sent Shukla out of the house due to medical attention Reason: typhoid he is "SICK" #NotConfirmed yet waiting for confirmation #Biggboss13 #BB13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on

वहीं रियालिटी शो की बात करें तो बिग बॉस हाउस में कई नए ट्विस्ट देखने को मिले हैं। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि वह सिर्फ दो हफ्ते के लिए घर में गए हैं। देवलीना के वापस  लौटते ही वह घर से बाहर चले जाएंगे। बिग बॉस के 11वें सीजन में विकास गुप्ता काफी लोकप्रिय थे। शो में उनकी शिल्पा शिंदे (बिग बॉस सीजन11 की विनर) के साथ तीखी नोक-झोक खूब पसंद की गई थी। विकास गुप्ता को मास्टमाइंड का खिताब दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.