नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आज वीकेंड के वार में सलमान खान किसी एक नॉमिनेटेड सदस्य को घर से बेघर करने वाले हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें दिखाया गया है कि सलमान खान किसी और को नहीं बल्कि पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ शहनाज़ गिल को बाहर कर रहे हैं। 

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान शहनाज़ को घर से बेघर करते दिख रहे हैं। सलमान कहते हैं, शहनाज़ मुझे माफ कर दो। इसपर शहनाज़ गिल तेज़ तेज़ रोते हुए कहती हैं, चार दिन एंटरटेन नहीं किया तो सबने निकाल दिया मुझे।

आगे सलमान खान उन्हें समझाते हुए कहते हैं, अब आउट हो गईं तो हो गईं ना, ये सब ड्रामा करने की क्या ज़रूरत है, आपको मज़ाक लग रहा है अभी। इसके बाद दिखाया गया है कि शहनाज़ गिल विकास गुप्ता से लिपट कर खूब रोती हैं। शहनाज़ गिल ये मानने को तैयार ही नहीं होतीं कि वो बाहर हो रही हैं, इसपर सलमान कहते हैं, एक बार बोला, दो बार बोला, तीन बार बोला, आउट हो गईं बोला मतलब आउट हो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya sacch mein @BeingSalmanKhan ne @shehnaazgill ko kar diya hai ghar se evict? 😱 Dekhiye iss season ka sabse shocking eviction aaj raat 9 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan #WeekendKaVaar

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: क्या आगे भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे शो? भाईजान ने दिया ये जवाब

आगे इस ट्विस्ट को बढ़ाते हुए दिखाया गया है कि बिग बॉस हाउस का मुख्य द्वार खुल जाता है और शहनाज़ घर से जाने से इनकार कर देती हैं। शेयर किए गए इस प्रोमो में आखिर कितनी सच्चाई है ये तो आज का वीकेंड का वार देखने के बाद ही पता चलने वाला है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शहनाज़ गिल, मधुरिमा तुली और हिंदुस्तानी भाऊ नॉमिनेट किए गए थे। बीते दिन शनिवार को सलमान खान ने मधुरिमा तुली को घर से बेघर करते हुए बताया था कि इस हफ्ते डबल एलीमिनेशन होने वाले हैं जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं। अब शहनाज़ के एविक्शन में कितनी सच्चाई है ये आज साफ हो जाएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस