नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' में आए दिन होने वाली लड़ाई-झगड़ों के बीच आज घर के मौहाल बदलवने वाले है। क्योंकि आज घर में मेहमान बनकर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिप्ला शेट्टी। शिल्पा के आने से जहां घरवाले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे, वहीं इमोशनल भी नजर आएंगे। आज के एपिसोड के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें शिल्पा घरवालों के साथ मस्ती करती भी दिख रहीं हैं और इमोशनल बातें भीं।

एक वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा घरवालों से योगा करवा रही हैं। योगा करने में घरवालों के पसीन छूट रहे हैं और घरवाले अजीब-अजीब तरह से योगा कर रहे हैं जिन्हें देखकर शिल्पा खुद अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में शिल्पा कंटेस्टेंट्स से उनके अबतक से सफर पर चर्चा कर रही हैं साथ ही पूछ रही हैं कि वो यहां ये जाने के बाद क्या मिस करेंगे। शिल्पा के सवाल पर शहनाज़ कहती हैं कि उन्हें इस शो ने अलग पहनाच दी है, लोग अब उन्हें पहचानने लगे हैं। ये बताते हुए शहनाज़ थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#bigboss #bigboss13 #shilpashetty #shenaazgill #sidharthshukla #rashmidesai #aartisingh #asimriaz

A post shared by Rashmi Choudhary (@travel_crazy_girl) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwalon ko yoga sikhane aayi @theshilpashetty aur yahan yoga ke saath hui bahut saari masti! Laughter ka yoga karna hai toh tune-in to #BiggBoss13 tonight at 9 PM! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस हफते ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट :

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेटेड हैं। माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल। इम्यूनिटी पाने का टास्क अभी पूरा नहीं हुआ है। लेकिन खबरों की मानें तो इस वीकेंड यानी बिग बॉस के आखिरी वीकेंड के वॉर में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे। यह दावा बिग बॉस के फैंस पेज के हवाले से किया जा रहा है। हालांकि यह खुलासा नहीं हुआ है कि किस कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। पर अब तक के एपिसोड को देखने से पता चल चुका है कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई नॉमिनेशन से सेफ हो चुके हैं। वहीं आज के प्रोमो के हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला टास्क जीतकर पारस छाबड़ा को बचा लेंगे। यानी इसके बाद तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट होंगे शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस