Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ या विशाल को कैप्टन बनाने के लिए घरवालों को देनी होगी ये कुर्बानी

Bigg Boss 13 में इस हफ्ते जो दो कंटेस्टेंट कैप्टेंसी की दावेदारी में आए हैं वो हैं शहनाज़ कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 05:18 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ या विशाल को कैप्टन बनाने के लिए घरवालों को देनी होगी ये कुर्बानी
Bigg Boss 13: शहनाज़ या विशाल को कैप्टन बनाने के लिए घरवालों को देनी होगी ये कुर्बानी

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते जो दो कंटेस्टेंट कैप्टेंसी की दावेदारी में आए हैं वो हैं शहनाज़  कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह, यानी इस हफ्ते शहनाज़ और विशाल में से कोई एक कंटेस्टेंट निश्चित रूप से घर का कैप्टन बनेगा और सेफ हो जाएगा। लेकिन दोनों कंटेस्टेंट में से किसी को कैप्टन बनाने के लिए घरवालों को एक कुर्बानी देनी होगी। कुर्बानी के तौर पर घरवालों को अपना पर्सनल सामान नष्ट करना होगा।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टग्राम पर आज के कैप्टेंसी टास्क का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ और विशाल उन्हें कैप्टन बनाने के लिए घरवालों से रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सना और विशाल को सबसे पहले टास्क दिया जाता है कि वो रश्मि को उनकी फैमिली फोटो नष्ट करने के लिए मनाएं। विशाल, रश्मि को मनाने को कामयाब हो जाते हैं और रश्मि अपनी फैमिली फोटो नष्ट कर देती हैं।

इसके बाद दोनों को टास्क दिया जाता है कि आसिम को उनकी वर्कआउट बैल्ट नष्ट करने के लिए मनाएं। विशाल और सना, आसिम को उनकी बेल्ट नष्ट करने के लिए मनाते हैं। आसिम सना के लिए अपनी बेल्ट  नष्ट कर भी देते हैं। आसिम के ऐसा करने से सना बहुत खुश हो जाती हैं, लेकिन पारस और सिद्धार्थ को ये पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों को माहिरा की मम्मी को फोटो नष्ट करने का टास्क दिया जाता है, लेकिन माहिर ऐसा करने से मना कर देती हैं।

इसके बाद उन्हें आरती को उनकी वो चिट्ठी को नष्ट करने के लिए मनाना होता है जो उनके घर से आई थी। आरती ऐसा करने के लिए राज़ी होती हैं या नहीं ये अभी नहीं दिखाया गया है। इसके बाद दोनों को पारस को उनके फेवरेट पीले शूज़ नष्ट करने के लिए मनाना होता है। हालांकि पारस ऐसा करेंगे या नहीं ये भी प्रोमो में नहीं दिखाया गया है। ये एपिसोड देखने के बाद ही आपको पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

Gharwalon ko deni hai apni dil ke kareeb cheezon ki kurbaani agar banana hai #ShehnaazGill ya @vishalsingh713 ko ghar ka agla captain! Jaaniye kaun hai kiske kareeb aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.