नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते जो दो कंटेस्टेंट कैप्टेंसी की दावेदारी में आए हैं वो हैं शहनाज़  कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह, यानी इस हफ्ते शहनाज़ और विशाल में से कोई एक कंटेस्टेंट निश्चित रूप से घर का कैप्टन बनेगा और सेफ हो जाएगा। लेकिन दोनों कंटेस्टेंट में से किसी को कैप्टन बनाने के लिए घरवालों को एक कुर्बानी देनी होगी। कुर्बानी के तौर पर घरवालों को अपना पर्सनल सामान नष्ट करना होगा।

कलर्स ने अपने इंस्टग्राम पर आज के कैप्टेंसी टास्क का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ और विशाल उन्हें कैप्टन बनाने के लिए घरवालों से रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सना और विशाल को सबसे पहले टास्क दिया जाता है कि वो रश्मि को उनकी फैमिली फोटो नष्ट करने के लिए मनाएं। विशाल, रश्मि को मनाने को कामयाब हो जाते हैं और रश्मि अपनी फैमिली फोटो नष्ट कर देती हैं।

इसके बाद दोनों को टास्क दिया जाता है कि आसिम को उनकी वर्कआउट बैल्ट नष्ट करने के लिए मनाएं। विशाल और सना, आसिम को उनकी बेल्ट नष्ट करने के लिए मनाते हैं। आसिम सना के लिए अपनी बेल्ट  नष्ट कर भी देते हैं। आसिम के ऐसा करने से सना बहुत खुश हो जाती हैं, लेकिन पारस और सिद्धार्थ को ये पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों को माहिरा की मम्मी को फोटो नष्ट करने का टास्क दिया जाता है, लेकिन माहिर ऐसा करने से मना कर देती हैं।

इसके बाद उन्हें आरती को उनकी वो चिट्ठी को नष्ट करने के लिए मनाना होता है जो उनके घर से आई थी। आरती ऐसा करने के लिए राज़ी होती हैं या नहीं ये अभी नहीं दिखाया गया है। इसके बाद दोनों को पारस को उनके फेवरेट पीले शूज़ नष्ट करने के लिए मनाना होता है। हालांकि पारस ऐसा करेंगे या नहीं ये भी प्रोमो में नहीं दिखाया गया है। ये एपिसोड देखने के बाद ही आपको पता चलेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwalon ko deni hai apni dil ke kareeb cheezon ki kurbaani agar banana hai #ShehnaazGill ya @vishalsingh713 ko ghar ka agla captain! Jaaniye kaun hai kiske kareeb aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस