Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पज़ेसिव सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ पर लगाई लगाम, तो गुस्से में बौखलाईं सना

बिग बॉस हाउस में हर गुजरते दिन के साथ शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जितना एक दूसरे को पास आते जा रहे हैं उतने ही एक दूसरे के लिए पज़ेसिव होते जा रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 04:46 PM (IST)
Bigg Boss 13: पज़ेसिव सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ पर लगाई लगाम, तो गुस्से में बौखलाईं सना
Bigg Boss 13: पज़ेसिव सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ पर लगाई लगाम, तो गुस्से में बौखलाईं सना

नई दिल्ली,जेएनएन। 'बिग बॉस' हाउस में हर गुजरते दिन के साथ शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जितना एक दूसरे को पास आते जा रहे हैं, उतने ही एक दूसरे के लिए पज़ेसिव होते जा रहे हैं। दोनों के बीच ये पजेसिवनेस दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसकी हल्की-फुल्की झलक पहले भी कई बार देखी जा चुकी है। आज के एपिसोड में दोनों की पज़ेसिवनेस खुलकर बाहर आ जाएगी और झगड़े का रूप ले लेगी।

loksabha election banner

आज का एपिसोड का एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें शहनाज़ और सिद्धार्थ इशारों-इशारों बाकी कंटेस्टेंट से बात न करने का जिक्र कर रहे हैं। इस बीच शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती हैं कि अगर मैं किसी से बात नहीं कर सकती तो ये भी किसी से बात नहीं कर सकता। सिद्धार्थ इस बात पर शहनाज़ को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो उन्हें झटकार देती हैं। इसके बाद वो शहनाज़ के पास से उठकर चले जाते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि शेफाली बग्गा, शहनाज़ को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन शहनाज़ नहीं मानती हैं और कहती हैं कि 'अगर वो मुझे रोकेगा तो मैं भी उसे रोकूंगी उसे उसके बंदों से बात करने के लिए'। इसके बाद शहनाज़ गुस्से में सिद्धार्थ के सामने जाती हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाती हैं। शहनाज़ की बात पर सिद्धार्थ भई अजीब से रिएक्शन देते हैं और उन्हें इग्नोर करते हैं। अब देखना होगा की 'सिडनाज़' के बीच रोज़-रोज़ होती ये लड़ाई उनकी दोस्ती के लिए खतरा बनेगी? या दोनों की दोस्ती और मजबूत हो जाएगी। 

 

View this post on Instagram

@shehnaazgill aur @realsidharthshukla kya ek doosre se kar rahe hai namumkin expectations? #SidNaaz ki yeh ladaayi hogi aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ की जलन पहले भी पड़ चुकी है उनपर भारी:

ऐसा पहले भी हो चुका है जब शहनाज़ गिल ने जलन की वजह से सिद्धार्थ से बात करना बंद कर दिया था। जब हिमांशी खुराना ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी उसके बाद सिद्धार्थ का हिमांशी से बात करना सना को बिल्कुल पंसद नहीं आता था। इसी वजह से उन्होंने सिद्धार्थ से बात करना बंद कर दिया था। हालांकि फिर शहनाज़ ने सिद्धार्थ को मना भी लिया था और दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.