नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंचता जा रहा है वैसे-वैसे शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं। हमेशा शहनाज़ को सपोर्ट करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज कुछ ऐसा करेंगे जिससे शहनाज़ गिल बुरी तरह टूट जाएंगी और अपना आपा खो देंगी। आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ, शहनाज़ को छोड़कर आरती को सेफ करते नजर आ रहे हैं, और इस बात का शहनाज़ को बुरा लग जाता है।

वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ के इस फैसल के बाद आरती, शहनाज़ से बात करने जाती हैं, लेकिन शहनाज़ उनसे बात करने से मना कर देती हैं। आरती उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन शहनाज़ उनपर ये कहकर भड़क जाती हैं कि वो जैलस नहीं हैं। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होती है। लड़ते-लड़ते शहनाज़, आरती को गाली दे देती हैं जिसके बाद आरती बुरी तरह गुस्सा हो जाती हैं। इस पूरे वीडियो में देखने वाली बात ये है कि सिद्धार्थ दोनों की लड़ाई में एक शब्द भी  नहीं बोलते। जब्कि माहिरा, शहनाज़ को और शेफाली, आरती को समझाती नजर आती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya #SidNaaz ka rishta ho jaayega hamesha ke liye end after this fight between @artisingh5 & @ShehnaazGill? Kaise hui yeh jhagde ki shuruwat, dekhiye aaj raat 10.30 baje! Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ से बढ़ रहीं सिद्धार्थ की दूरियां :

यूं तो शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था, लेकिन दोनों एक दूसरे को मना लेते थे और बात रफा-दफा हो जाती थी। लेकिन इस बार सिद्धार्थ, शहनाज़ से काफी ख़फा नजर आ रहे हैं। सना का बार-बार फ्लिप करना सिद्धार्थ को पसंद नहीं आ रहा है सिद्धार्थ की नाराज़गी शहनाज़ से इतनी ज्यादा हो गई है कि उन्होंने हाल ही में सना के लिए एक शॉकिंग स्टेटमेंट दे डाला। सिद्धार्थ ने कहा, 'मैं तुमसे टाइम पास करने के लिए बात नहीं कर रहा था। लेकिन इतने दिनों में तुम्हारे बारे में मैंने एक बात समझ ली कि जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी वो मेरी क्या होगी’। सिड ने कहा, ‘मैंने अपनी जिंदगी में ये बात सीखी है जो अपने मां-बाप का नहीं हो पाएगा वो किसी का सगा नहीं हो पाएगा और शो में तूने ये बहुत बार जता दिया। तू बहुत स्मार्ट है और ये बात अब मैं समझ गया हूं’।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस