नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में हाल ही में कुछ नए सदस्यों की एंट्री हो चुकी है। इन नए सदस्यों के आने से पुराने सदस्यों के रिश्तें में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। अब देखना होगा कि कौन सा सदस्य आने वाले टास्क में किसका सपोर्ट करेगा।

हाल ही में शो में पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने शो में एंट्री ली है जिन्हें देखकर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के होश उड़ गए थे। दरअसल हिमांशी और शहनाज़ शो में आने से पहले लड़ाई के कारण सुर्खियों में आ गए थे जिसके बाद घर में भी दोनों के चेहरों में नफरत देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि हिमांशी और शहनाज़ की दुश्मनी के बारे में सतर्क होने के बावजूद आरती सिंह ने हिमांशी से दोस्ती कर ली है।

आऱती और आसिम से बातचीत के दौरान हिमांशी ने उन्हें ये भी बताया कि किस तरह शहनाज़ ने बाहर उनके साथ बद्तमीज़ी की थी। हिमांशी की बात सुनने के बाद आसिम सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के पास गए और उनके शहनाज़ के खिलाफ खूब कान भरे। आसिम ने सिद्धार्थ से कहा कि शहनाज़ बिल्कुल भी भरोसे के लायक नहीं हैं। शहनाज़ कभी पारस के पास चली जाती है तो कभी सिद्धार्थ के पास, इसलिए उसका भरोसा नहीं करना चाहिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@iamhimanshikhurana share kar rahi hai unke aur @shehnaazgill ke beech ka mudda! Saari kahaani jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कैप्टन बनीं आरती सिंह का हैरतअंगेज़ खुलासा, 'शिमला का नाम मेरे दादाजी ने रखा था'

आसिम की बात सुनकर सिद्धार्थ ने भी इस बात को समझा हालांकि उन्होंने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसके अलावा हाल ही में शहनाज़ की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो कह रही हैं कि जो होगा गलत वो पिटेगा। दोस्ती में दरार आने का अंदाज़ा अब शायद शहनाजड को भी हो चुका है, देखते हैं शहनाज़ कैसे अपने दोस्तों को बचाएंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya @@shehnaazgill ne pehna hai koi naqaab? Kya palat jayegi ab saari baazi? Jaanne ke liye dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ के अच्छे दोस्त होने के बावजूद आरती और आसिम की हिमांशी से दोस्ती क्या सिर्फ एक गेम प्लान का हिस्सा है या वाकई सिद्धार्य के ग्रुप को शहनाज़ की दोस्ती खटकने लगी है, ये तो वक्त ही बताएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस