Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना के आने से टूटे शहनाज़ और घरवालों के रिश्ते, क्या बच पाएगी दोस्ती

Bigg Boss 13 हिमांशी खुराना के घर में आते ही शहनाज़ और उनके दोस्तों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई है देखना होगा की शहनाज़ कैसे दोस्ती बचाएंगी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 09:26 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 09:26 AM (IST)
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना के आने से टूटे शहनाज़ और घरवालों के रिश्ते, क्या बच पाएगी दोस्ती
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना के आने से टूटे शहनाज़ और घरवालों के रिश्ते, क्या बच पाएगी दोस्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में हाल ही में कुछ नए सदस्यों की एंट्री हो चुकी है। इन नए सदस्यों के आने से पुराने सदस्यों के रिश्तें में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। अब देखना होगा कि कौन सा सदस्य आने वाले टास्क में किसका सपोर्ट करेगा।

loksabha election banner

हाल ही में शो में पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने शो में एंट्री ली है जिन्हें देखकर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के होश उड़ गए थे। दरअसल हिमांशी और शहनाज़ शो में आने से पहले लड़ाई के कारण सुर्खियों में आ गए थे जिसके बाद घर में भी दोनों के चेहरों में नफरत देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि हिमांशी और शहनाज़ की दुश्मनी के बारे में सतर्क होने के बावजूद आरती सिंह ने हिमांशी से दोस्ती कर ली है।

आऱती और आसिम से बातचीत के दौरान हिमांशी ने उन्हें ये भी बताया कि किस तरह शहनाज़ ने बाहर उनके साथ बद्तमीज़ी की थी। हिमांशी की बात सुनने के बाद आसिम सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के पास गए और उनके शहनाज़ के खिलाफ खूब कान भरे। आसिम ने सिद्धार्थ से कहा कि शहनाज़ बिल्कुल भी भरोसे के लायक नहीं हैं। शहनाज़ कभी पारस के पास चली जाती है तो कभी सिद्धार्थ के पास, इसलिए उसका भरोसा नहीं करना चाहिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@iamhimanshikhurana share kar rahi hai unke aur @shehnaazgill ke beech ka mudda! Saari kahaani jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कैप्टन बनीं आरती सिंह का हैरतअंगेज़ खुलासा, 'शिमला का नाम मेरे दादाजी ने रखा था'

आसिम की बात सुनकर सिद्धार्थ ने भी इस बात को समझा हालांकि उन्होंने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसके अलावा हाल ही में शहनाज़ की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो कह रही हैं कि जो होगा गलत वो पिटेगा। दोस्ती में दरार आने का अंदाज़ा अब शायद शहनाजड को भी हो चुका है, देखते हैं शहनाज़ कैसे अपने दोस्तों को बचाएंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya @@shehnaazgill ne pehna hai koi naqaab? Kya palat jayegi ab saari baazi? Jaanne ke liye dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ के अच्छे दोस्त होने के बावजूद आरती और आसिम की हिमांशी से दोस्ती क्या सिर्फ एक गेम प्लान का हिस्सा है या वाकई सिद्धार्य के ग्रुप को शहनाज़ की दोस्ती खटकने लगी है, ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.