नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में जहां टास्क के चलते तनाव बढ़ जाता है वहीं दूसरी और ये टास्क ही हैं जो कंटेस्टेंट्स की दोस्ती भी मज़बूत कर रहे हैं। बीते कई दिनों से शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दोस्ती काफी गहरी होती चली जा रही है। हाल ही में शो में देखने मिला कि शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि और उनके रिलेशन पर खुलकर बात कर रही हैं।

बीते दिन बिग बॉस 13 में दिखाया गया है कि बीबी होम डिलीवरी टास्क के बाद शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला से उनके और रश्मि देसाई के रिलेशन के बारे में पूछ रही हैं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या आपका रश्मि से अफेयर था। इसपर सिद्धार्थ ने कहा कि तुम मेरी मां हो क्या। इसके बाद शहनाज़ ने सिद्धार्थ से कोई एक उंगली चुनने को कहा जिससे सिद्धार्थ ने साफ तौर पर मना कर दिया।

सिद्धार्थ के मना करने पर शहनाज़ ने आसिम से उंगली चुनने को कहा। आसिम के एक उंगली चुनने पर शहनाज़ ने कहा कि सिद्धार्थ आज भी रश्मि से प्यार करते हैं। ये सुनकर सिद्धार्थ भी हंस पड़ते हैं जिसके बाद शहनाज़ भी खुशी से डांस करने लगती हैं। इसके बाद शहनाज़ आगे सिद्धार्थ पर रिलेशनशिप के बारे में झूठ बोलने का भी आरोप लगाती हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने उनकी सभी बातों को मज़ाक में ही लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने पारस को सिखाया सालसा, फैंस ने दोनों की जोड़ी पर लुटाया प्यार, देखें वीडियो

आपको बता दें कि हाल ही में घर में बीबी होम डिलीवरी टास्क हुआ थी जिसमें पारस छाबड़ा ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए टास्क जीत लिया है। पारस ने टास्क जीतने के बाद माहिरा शर्मा को आगे ले जाने का फैसला किया है।

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले तहसीन, शेफाली और खेसारी लाल घरवालों की सभी एक्टिविटी देखकर उन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि उनकी एंट्री के बाद घर में क्या नया ड्रामा देखने मिलेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस