नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में जहां एक तरफ टास्क की गरमा गर्मी चल रही है, वहीं दूसरी और कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं, जिन्होंने हर किसी को हंसाने की जिम्मेदारी ले ली है। हम बात कर रहे हैं पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज़ गिल की। बीते दिन शहनाज़ गिल ने कई घरवालों की मजेदार एक्टिंग करते हुए सबको खूब हंसाया है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल इंस्टाग्राम से आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शहनाज़ रश्मि देसाई, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला का बेहतरीन एक्टिंग करते नज़र आ रही हैं। उनकी एक्टिंग देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले तो कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन बाद में वो भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

यह भी पढ़ें: कोमोलिका का रोल छोड़ना हिना खान के लिए था मुश्किल, कहा इस रोल को दिया था अपना स्वैग

शहनाज़ बिग बॉस के घर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया गया था, जिसमें शैफाली और शहनाज़ को मरीज बनीं रश्मि और आरती सिंह को चेयर से उठाना था। इस दौरान शहनाज़ ने आरती को कई सारी बातें सुनाई और बाद में वो खुद पागलों की एक्टिंग करते करते रोने लगीं, और खुद को जोर जोर से मारने लगीं, शहनाज़ का ऐसा रवैया देखकर सभी घरवाले दंग रह गए थे।

शहनाज़ ने शो के ग्रेंड प्रीमियर में भी सलमान खान को अपनी बातों से काफी इंप्रेस कर दिया था। उन्होंने सलमान खान के लिए 'टाइगर जिंदा है' फिल्म का गाना गाते हुए साथ में डांस भी किया था।

इस हफ्ते की नोमिनेशन की प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है, जिसमें शहनाज़ गिल सुरक्षित हैं। आपको बता दें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, शैफाली बग्गा, कोएना मित्रा, देवोलीना और दलजीत कौर नोमिनेट हुई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwalon ko entertain kar rahi hai #ShehnaazGill unhi ki nakal karte hue! Tell us which contestant she imitated the best! Don’t forget to watch this tonight at 10:30 PM on #BiggBoss13. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप