Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ और हिमांशी के झगड़े के ‘विलेन’ हैं पारस, उन्होंने ही लगाई आग, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 में मौजूद दो पुरानी दुश्मन हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल की खामोशी जल्द ही एक बड़े झगड़े में तब्दील होने वाली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 03:10 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ और हिमांशी के झगड़े के ‘विलेन’ हैं पारस, उन्होंने ही लगाई आग, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: शहनाज़ और हिमांशी के झगड़े के ‘विलेन’ हैं पारस, उन्होंने ही लगाई आग, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में मौजूद दो पुरानी दुश्मन हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल की खामोशी जल्द ही एक बड़े झगड़े में तब्दील होने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी और ये लड़ाई करवाएंगे पारस छाबड़ा। जी हां, पारस छाबड़ा, शहनाज़ के सामने एक चिंगारी छोड़ेंगे और शहनाज उस चिंगारी पर भड़क उठेंगी।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ-साफ पारस, शहनाज़ से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘हिमांशी को जो तू किलसा (Frustrate) सकती है वो और कोई नहीं किलसा सकता’। इसके बाद शहनाज़, हिमांशी के पास जाकर उनसे भिड़ जाएंगी। हिमांशी घरवालों से कहेंगी कि वो शहनाज़ को उनसे दूर रखें, लेकिन शहनाज़ जानबूझकर हिमांशी को परेशान करेंगी। बात इतनी बढ़ जाएगी की परेशान होकर हिमांशी, शहनाज़ को धक्का मार देंगी।

 

View this post on Instagram

@iamhimanshikhurana ne kyu diya @shehnaazgill ko dhakka? Kya inki rivalry mein aayega naya toofaan? Dekhiye aaj raat 10:30 baje.. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि गुरुवार को एपिसोड में पारस और हिमांशी के बीच तगड़ा झगड़ा हुआ। शेफाली, आरती और हिमांशी, सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में पारस के स्टैंड को लेकर कुछ बात कर रहे थे। तभी पारस भड़क जाते हैं और हिमांशी से तीखी बहस करते हैं। इस दौरान वो हिमांशी को साइड करने के लिए उन्हें हल्क सा हाथ भी लगाते हैं जिस पर हिमांशी उनपर चिल्लाती हैं और कहती हैं कि वो उन्हें हाथ न लगाएं। इसके पाद पारस, हिमांशी की कॉन्ट्रोवर्सी और फिगर को लेकर भी कटाक्ष करते हैं। हालांकि बाद में दोनों के बीच सुलह हो जाती है। पारस, हिमांशी को सॉरी बोल देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.