नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था। इस बार वीकेंड के वार को रविवार के बजाय सोमवार को दिखाया गया था। सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी अपने साथ एक ट्विस्ट लेकर आए थे, जिसके चलते डबल के बजाय सिंगल एलीमिनेशन हुए मगर एक बड़े ट्विस्ट के साथ। इसके अलावा कल एक लड़की को पॉवर कार्ड दिया गया जिसका इस्तेमाल उन्होंने खुद पर ना करते हुए शहनाज़ गिल पर किया है।

बीते दिन सलमान खान ने सभी घरवालों को एक पॉवर कार्ड टास्क दिया था। इस टास्क में एक अलमारी के अंदर सभी लड़कियों के नाम की डोल रखी गई थी, लड़कों को एक एक कर उस डोल को काले रंग में डुबोना था। जिस भी लड़की की डोल आखिरी तक सलामत बचेगी वो इस पॉवर कार्ड की हकदार होंगी।

सभी लड़को ने एक एक करके टास्क किया।  सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा की, अबू मलिक ने रश्मि देसाई की, पारस ने आरती की और आसिम रियाज़ ने देवोलीना की डोल डुबो दी थी। इन सब के बीच शेफाली बग्गा की डोल पूरी तरह सेफ रही। क्योंकि शेफाली बच गई थीं इसलिए उन्हें ये पॉवर कार्ड दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शहनाज़ की ‘दुश्मन’ हिमांशी खुराना कर सकती हैं घर में एंट्री, क्या मचेगा बवाल?

पॉवर कार्ड के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा कि शेफाली इसका इस्तेमाल कर किसी एक घरवाले को उनकी हाउस ड्यूटी से मुक्त कर सकती हैं, अगर शेफाली चाहें तो वो अपना खुदका नाम भी ले सकती हैं। शेफाली ने बिना समय गंवाए शहनाज़ गिल का नाम लिया। शेफाली के मुंह से शहनाज़ का नाम सुन सभी सोच में चले गए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#WeekendKaVaar is here to take away your Monday Blues, TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वजह बताते हुए शेफाली ने कहा कि वो घर में सबको एंटरटेन करती हैं, इसलिए में चाहती हूं कि वो कुछ समय तक बिल्कुल भी काम ना करें और बस बाकी घरवालों को एंटरटेन करें। अब बिग बॉस के अगले आदेश तक शहनाज़ गिल घर के सभी कामों से मुक्त हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप