नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो की कंटेस्टेंटस शहनाज़ गिल शुरुआत से ही बार-बार अपनी टीम बदलती नज़र आ रही हैं। अब जब आधे से ज्यादा खेल पूरा हो चुका है, ऐसे में शहनाज़ का फिर एक बार अकेले फैसला लेना उनकी टीम के लिए काफी महंगा पड़ सकता है।

बीते दिन बिग बॉस 13 में इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई थी। इस प्रक्रिया में सभी घरवालों द्वारा आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को सुरक्षित करना था। इस दौरान पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आरती ने माहिरा का नाम सुरक्षित होने के लिए लिया, मगर शहनाज़ ने इसका जमकर विरोध किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Phir ek baar @shehnaazgill ne flip kar di apni game! Iss daav ke baad kaise badlenge ghar ke dynamics? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ ने कहा कि वो माहिरा को नहीं बचाना चाहती। शहनाज़ का ये बदला रवैया देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। माहिरा शर्मा भी शहनाज़ का ये रूप देखकर काफी नाराज़ हो जाती हैं। इस प्रक्रिया में माहिरा गुस्सा होकर गार्डन एरिया की तरफ चली जाती हैं। पारस भी माहिरा को मनाने के लिए उनके पीछे-पीछे जाते हैं। माहिरा गुस्से में कहती हैं, मुझे चिढ़ हो रही है इसकी आवाज़ से।

आगे पारस माहिरा को समझाते हुए कहते हैं कि वो बस अपना रंग दिखा रही है। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज़ के फ्लिप करने पर गुस्सा होते नज़र आए। सिद्धार्थ ने पारस और माहिरा के सामने कहा, कि आज नहीं तो कल गिरेगी टूट कर।

आपको बता दें इसके पहले भी सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बहस हो चुकी है। सिद्धार्थ शहनाज़ के साथ माहिरा को लेकर मज़ार कर रहे थे, जिसके बाद शहनाज़ काफी एग्रेसिव होती नज़र आ चुकी हैं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को लड़ाई के दौरान तमाशा भी मारा था।

सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच पहले ही बहस चल रही है, इन सब के बीच जब शहनाज़ फ्लिप कर रही हैं तो देखना होगा की आगे गेम किस तरह पलटेगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस