नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ का घर एक ऐसा घर है जहां तीन महीने में लोग प्यार, तकरार, लड़ाई-झगड़ा सब देख लेते हैं। हर सीजन में कंटेस्टेंट के बीच जमकर झगड़े होते हैं और हर सीजन में किसी ना किसी के बीच ‘इश्क’ हो जाता है। प्रिंस-यूविका, वीना मलिक-अश्मित, कुशाल-गौहर, तनीषा-अरमान... ऐसे कई नाम हैं जिनका ‘इश्क’ बिग बॉस के घर में शुरू हुआ। हालांकि किसी ने बाहर आकर शादी की, तो किसी का ब्रेकअप हो गया। लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर में ये सब होना आम बात है।

‘बिग बॉस 13’ में भी शुरुआत से ही दो कंटेस्टेंट के बीच ऐसी ही नजदीकियां देखी गईं। शो को शुरू हुए अभी तीन हफ्ते भी नहीं हुए कि शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की नजदीकियों की खबरें आने लगीं। शो में भी कई बार दोनों को ऐसी बातें करते देखा गया है कि वो एक दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन ये बिग बॉस का घर है जनाब यहां कब बाज़ी पलट जाए किसी को नहीं पता होता।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13: आरती सिंह ने देवोलीना के सामने किया कन्फेस, सिद्धार्थ शुक्ला को करती हैं पसंद

अब शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला के ज्यादा करीब जाते देखा जा रहा है, और इस बात से पारस को दिक्कत हो रही है। ‘बिग बॉस 13’ के 15वें दिन सिद्धार्थ और शहनाज बेड पर हाथ पकड़कर एक दूसरे से बातें कर रहे थे तभी शहनाज बातें करते-करते सिद्धार्थ का  हाथ पकड़कर ही सो गईं। उस दौरान पहले आरती वहां आईं और उन्हें ये देखकर अच्छा नहीं लगा कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे का हाथ पकड़कर सो रहे हैं। कुछ ही देर पहले आरती, देवोलीना को बताकर चुकी थीं कि वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं।

इसके बाद पारस वहां आए और उन्हें भी शहनाज-सिद्धार्थ को ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद वो शहनाज़ को वहां से उठाकर ले गए और दोनों के बीच लड़ाई हुई। हालांकि शहनाज ने ये साफ कर दिया कि उनके और सिद्धार्थ के बीच कुछ नहीं है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस