Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: कार्तिक आर्यन पर फ़िदा शहनाज गिल ने ऐसे किया प्रपोज!

Bigg Boss 13 ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन के दौरान शहनाज़ गिल कार्तिक आर्यन को देखकर खुशी से उछलने लगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 08:20 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 10:35 PM (IST)
Bigg Boss 13: कार्तिक आर्यन पर फ़िदा शहनाज गिल ने ऐसे किया प्रपोज!
Bigg Boss 13: कार्तिक आर्यन पर फ़िदा शहनाज गिल ने ऐसे किया प्रपोज!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 में कार्तिक आर्यन की एंट्री क्या हुई, इसपर कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी खुशी को कंट्रोल नहीं कर सकी और उन्होंने कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया और और प्रपोज भी कियाl फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है और अब वह सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंचे है और सभी ने घर के कंटेस्टेंट के साथ टास्क भी खेला हैं।

loksabha election banner

‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन के दौरान शहनाज़ गिल कार्तिक आर्यन को देखकर खुशी से उछलने लगी क्योंकि वह उनकी फैन है। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल से खुशी रुक नहीं रही थी क्योंकि वह अपने क्रश के सामने खड़ी थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार शहनाज़ अपनी ख़ुशी को नियंत्रित नहीं कर पा रही थी और कार्तिक आर्यन पर कूद पड़ी और कार्तिक के घर में आते ही उन्हें गले लगा लिया। शहनाज़ ने यहां तक स्वीकार किया कि प्यार का पंचनामा के अभिनेता कार्तिक आर्यन पर उनका बहुत बड़ा क्रश है।

 

View this post on Instagram

Kis kis ka hoga muh kaala? 🌚 Dekhiye aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan @kartikaaryan @ananyapanday @bhumipednekar #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके अलावा शहनाज़ ने कार्तिक आर्यन को प्रपोज़ किया, जिससे वह हैरत में पड़ गए और शर्म से लाल हो गए। इसके अलावा सलमान खान के साथ मंच पर कार्तिक, अनन्या और भूमि ने खूब मस्ती की। अपनी फिल्म के बारे में बात करने के अलावा उन्होंने कुछ खेल भी खेले जिसका नतीजा खुश करने वाला था। इस बीच देवोलीना भट्टाचार्य ने अपनी पीठ की चोट के कारण शो छोड़ दिया है और अब अरहान खान शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली वाइल्ड-कार्ड प्रतियोगियों के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

#PatiPatniAurWoh ki team @kartikaaryan , @bhumipednekar aur @ananyapanday ne machaayi @BeingSalmanKhan ke saath #WeekendKaVaar par dhoom! Watch it tonight at 9 PM. Anytime on @justvoot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

फिल्म पति, पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होनेवाली हैंl इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी उसी दिन रिलीज होनेवाली हैंl यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.