Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर में आने से पहले उलझे शेफाली ज़रीवाला और तहसीन, किसको मिलेगा दोगला होने का टैग

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में आए तीन नए सदस्यों ने घर में एंट्री लेने से पहले ही लड़ना शुरू कर दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 12:40 PM (IST)
Bigg Boss 13: घर में आने से पहले उलझे शेफाली ज़रीवाला और तहसीन, किसको मिलेगा दोगला होने का टैग
Bigg Boss 13: घर में आने से पहले उलझे शेफाली ज़रीवाला और तहसीन, किसको मिलेगा दोगला होने का टैग

 नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते तीन नए वाइल्ड कार्ड सदस्य आए हैं। इस तीनों नए कंटेस्टेंट को फिलहाल एक सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां से ये लोग घर के सभी सदस्यों को अच्छे से जान रहे हैं। घर में एंट्री करने से पहले ही अब इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में आपस में लड़ाई हो गई है।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल के इंस्टा अकाउंट से आज के आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें घरवालों और सीक्रेस रूम में मौजूद सदस्यों को एक टास्क दिया गया है। इस टास्क में हर किसी को एक से दस अंक में घर के दोगले सदस्यों का क्रम चुनना है।

सीक्रेट रूम में बैठे हुए तरहसी पूनावाला सिद्धार्थ शुक्ला को घर का सबसे दोगुला सदस्य बताते हुए एक नंबर पर रखते हैं वहीं शेफाली ज़रीवाला इससे इनकार करते हुए रश्मि देसाई को घर की सबसे दोगुली सदस्य बताती हैं। शेफाली कहती हैं कि रश्मि ने इसी टास्क में अपनी दोगलापंती प्रूव कर दी है। जब तहसीन सिद्धार्थ शुक्ला को पहले नंबर पर रखते हैं तो शेफाली कहती हैं कि सिद्धार्थ बिल्कुल दोगले नहीं हैं, जो करते हैं डायरेक्ट करते हैं, मैं इससे एग्री नहीं करती हूं। ये कहते हुए शेफाली वहां से गुस्से में चली जाती हैं।

 

View this post on Instagram

Aaj decide hoga kaun hai sabse dogla, aur naaye sadasya kaise karenge yeh ranking ko change? Dekhne ke liye tune-in to #BiggBoss13, tonight at 10.30 PM! Anytime on @voot. @BeingSalmanKhan @Vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को लेकर शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को छेड़ा, रिलेशनशिप को लेकर बोली ये बात

वहीं दूसरी और घरवाले भी दोगले होने के लिए क्रम देख रहे हैं। सिद्धार्श शुक्ला ने रश्मि का नाम लेते हुए कहा कि वो सामने कुछ और रहती हैं और पीठ पीछे कुछ और रहती है। इसपर रश्मि ने कहा कि मैं ये दोगला टैग नहीं लेने वाली हूं। आपको बता दें कि रश्मि ने आरती सिंह को घर की सबसे बड़ी दोगली बताया है। आज देखना ये होगा कि घर के सबसे दोगले सदस्य का टैग किस कंटेस्टेंट को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.