नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में अभी तक चार लोग घर से बेघर हो चुके हैं और तीन लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री चुकी है। जो लोग घर से बेघर हुए हैं उनके नाम हैं, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, अबू मलिका और सिद्धार्थ डे। सिद्धार्थ डे मंगलवार को ही एलिमिनेट हुए हैं। वहीं जिन तीन लोगों ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है वो हैं हिन्दुस्तानी भाऊ (असली नाम विकास पाठक), तहसीन पूनावाला और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव।

तीनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने हालांकि अभी घर में प्रवेश नहीं किया है, उम्मीद है तीनों जल्द ही घर में नजर आएंगे।। ऐसे में घर में एक और वाइल्ड कार्ड कंटस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड कांटेस्टेंट बनकर आ सकती हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि शो में तड़का लगाने के लिए शेफाली एंट्री कर सकती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Today I wear red and I truly let go, losing my way and finding my soul... . . . #red #reddress #wednesdayvibes #hapy #smile #instapic #instadaily #positivevibes #loveyourself #happygirl #happygirlsaretheprettiest #instalove #instamood

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

आपको बता दें कि शेफाली के अलावा पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का भी 'बिग बॉस' के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नाम सामने आ रहा है। पहले भी हिमांशी को लेकर ये खबर वायरल हुई थी कि वो 'बिग बॉस 13' में आने वाली हैं। हालांकि हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर ये खबर है कि हिमांशी 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगी। और इस बात की हिंट खुद हिमांशी ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस