नई दिल्ली, जेएनएन।  'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, पारस छाबड़ा पर जमकर भड़के हैं। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में पराग ने कहा है कि पारस बहुत बदतमीज़ हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है। दरअसल, 'बिग बॉस' हाउस में लड़ाई के दौरान पारस ने शेफाली की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें बूढ़ी कह दिया था। पारस के इसी कमेंट पर अब शेफाली के पति पराग का रिएक्शन सामने आया है।

 स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में पराग ने कहा, 'मुझे लगता है यही वह समय है जब पारस को शो से निकल जाना चाहिए। उसे लगता है वही शो चला रहा है। शेफाली की उम्र को लेकर उसने जो कमेंट किया उससे उसकी गंदी सोच दिखती है। वो किसी लड़की की इज्ज़त नहीं करता। वो लड़कियों के सामने गंदी गाली देता है और उसे एहसास तक नहीं होता कि उसने कहा क्या है। जैसे माहिरा ने उसे एक बार टोका था कि उसने माहिर को गाली दी, लेकिन उसने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि उसने गाली दी है। जबकि हम सबने देखा था कि उसने गाली दी थी। मुझे लगता है उसे इलाज की जरूरत है'।

आगे पराग ने कहा, 'अगर वो मेरी पत्नी को बूढ़ी कह रहा है, जबकि वो सिर्फ 34 साल की है तो वो भी बूढ़ा है क्योंकि वो 31 साल का है और 34 का होने में उसे ज्यादा वक्त नहीं है। वो शेफाली से सिर्फ तीन साल छोटा है। वो अपने आप को 20 साल का बच्चा समझता है क्या?’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"बात, बात पे बात बनाते हैं लोग बिना बात के भी,बात बनाते हैं लोग बनाते बात,तो बात बात में बतलाते हैं लोग जो हुयी ही नहीं,वो बात भी बड़ी ख़ूबसूरती से समझाते हैं लोग बनाकर बात इतनी,न जाने क्या पाते हैं लोग कान लगाकर सुन ; बना रहे बात,आते जाते लोग" #mylove #belief #trust #lovemywife #friendship #bestwife #beingsalmankhan #salmankhan @colorstv @endemolshineind #backstabberparaschabra #bigboss13 #mana #mywinner #gotigress

A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on

इसके अलावा पराग ने पारस और आसिम के लड़ाई को लेकर कहा कि वो आसिम से ये कैसे कह सकता है कि वो 20 हजार का परफ्यूम इस्तेमाल करता है और उसके पास अपना घर है। सात साल पहले उसने 'स्प्लिट्सविला' जीता था, सात साल में उसने क्या उखाड़ लिया। आज वो उसी ट्रॉफी के लिए बिग बॉस के घर में है जहां आसिम है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस