नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में इस वक्त मिला जुला माहौल देखने को मिल रहा है। घर में एक तरफ जहां शहनाज़ के स्वंयवर से घर का माहौल खुशनुमा हुआ है तो वहीं आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई ने घरवालों को कई गुटों में बांट दिया है। इसी बीच शहनाज़ की एक डिमांड से घर का माहौल फिर बिगड़ सकता है। दरअसल, बिग बॉस में फिलहाल शहनाज का स्वंयवर चल रहा है। सना,  हिन्दुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई की बेटी बनी हैं। बाकी के घरवालों को दो गुटों में बांटा गया है।

एक गुट सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार का है और दूसरा पारस के परिवार का। शहनाज़ को शादी के लिए सिद्धार्थ और पारस में से किसी एक लड़के को चुनना है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शहनाज़ पहले आसिम से सिद्धार्थ की तारीफ करने को बोलती हैं। इस पर आसिम कहते हैं कि सिद्धार्थ बहुत अच्छे हैं, वो पीठ पीछे बुराई नहीं करते हैं, भरोसे लायक हैं, अपना खाना शेयर करते हैं। इसके बाद शहनाज़ दोनों टीमों को एक दूसरे की बेइज्जती करने के लिए कहती हैं। और घरवाले एक दूसरे की बेइज्जती करना शुरू कर देते हैं।

पारस, रश्मि से कहते हैं कि इस घर में संतरे और सेब को लेकर इतनी लड़ाई हो रही है तो सोचिए आपकी बेटी इस घर में कैसे खुश रहेगी। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि ये अपना टास्क पूरा नहीं कर पाते तो अगर आपकी बेटी के साथ टास्क आया तो कैसे पूरा करेंगे। इसके बाद विशाल, आरती को रोतलू और कन्फ्यूज़ड बोलते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@shehnaazgill ne karwayi dono parivaaron ki aapas mein beizzati! Kaun jeetega yeh task? Dekhiye aaj 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप