नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज एक बड़़ा बदलाव किया गया है। इस हफ्तें सलमान खान ने शनिवार और रविवार के बजाय शनिवार और सोमवार को वीकेंड के वार में नज़र आने वाले हैं। इस हफ्ते घर से एक लड़के और एक लड़की को बेघर होना था जिसके लिए लड़कियों मे रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और लड़कों में अबू मलिक, पारस छाबड़ा, असीम रियाज़ और सिद्धार्थ डे नॉमिनेटेड हैं।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का नाम आया था। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए बिग बॉस ने लड़कियों को बीबी बैंक टास्क दिया था। जिसमें दो अलग अलग टीम बनाई गई थीं। हारने वाली टीम की तीन लड़कियां नॉमिनेट होनी थी मगर क्योंकि देवोलीना घर की क्वीन थीं वो इस नॉमिनेशन से बच गई हैं। बीते शनिवार के वीकेंड के वार में सलमान ने बताया कि इस हफ्तें दोनों लड़कियां रश्मि देसाई और माहिरा खान सेफ हैं। 

बाद में सलमान खान ने बताया कि असीम रियाज़ भी बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले अच्छे वोट हासिल करके सुरक्षित हो चुके हैं। क्योंकि ये पहले से ही तय किया जा चुका है कि इस बार डबल एलीमिनेशन होने वाले हैं इसलिए अब अबू मलिक सिद्धार्थ डे और पारस में से किसी दो कंटेस्टेंट के ऊपर एलीमिनेशन की तलवार लटकी हुई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kal #WeekendKaVaar par niklenge kaunse 2 ladke? Tune in tomorrow at 10 PM! Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13 : खेसारी लाल यादव के साथ ये टीवी एक्टर ले सकते हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री, जीत चुके हैं कई अवॉर्ड्स

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा गेम की शुरुआत से ही बेहतरीन परफॉर्म कर रहे हैं। पारस हमेशा से ही कभी झगड़ो के चलते तो कभी टास्क के चलते सुर्खियां बटौर रहे हैं। इसलिए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो भी इस एलीमिनेशन से बच जाएंगे। 

बिग बॉस के एक फैनपेज द्वारा बताया जा रहा है कि आज अबू मलिक घर से बेघर होने वाले हैं। इसके अलावा चूंकि पारस का फैनबेस बेहतर है तो बेघर होने के लिए दूसरा नाम सिद्धार्थ डे का लिया जा सकता है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप