नई दिल्ली, जेएनएन। आज सलमान खान फिर एक बार वीकेंड के वार में सभी घरवालों का रिपोर्ट कार्ड लेकर आने वाले हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में ढ़ेर सारे बवाल और लड़ाइयां देखने मिली है। सलमान खान सभी घरवालों से बहुत ज्यादा नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। शहनाज़ की सपोर्ट करते हुए सलमान ने सिद्धार्थ डे की ऐसी क्लास लगाई कि उनके मुंह से गाली तक निकल गई।

बीते सांप सीढ़ी टास्क में शहनाज़ और सिद्धार्थ डे के बीच काफी बहस हो गई थी, इस बहस के दौरान शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे ने शहनाज़ को उनके कैरेक्टर के बारे में काफी भद्दी बातें कहीं थीं। इस मामले को उठाते हुए सलमान ने शेफाली से कहा, आप शहनाज़ को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देंगीं। शेफाली ने भी सलमान को कई बार सफाई देने की कोशिश की लेकिन सलमान ने उनकी एक ना सुनी।

आगे सलमान ने कहा, ये तो कमाल हो गया, एक लड़की लड़की की इज्जत नहीं कर रही है, इतना ही करो कि जब खुदपर आए तो उसे झेल सको। बाद में सिद्धार्थ डे को फटकार लगाते हुए सलमान ने कहा, बताओ सिद्धार्थ क्या क्या बोला है आपने, थूकी हुई लड़की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Weekend ka vaar tonight Excited comments below 😀 ! #Biggboss13 . . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #DalljietKaur #KoenaMitra #shefalibagga #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #siddharthadey #priyanksharma #abumalik #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #sallu

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: फिर एक बार सलमान खान ने खोया आपा, पारस से कहा- बाहर आकर देख लो

इसपर सिद्धार्थ ने सलमान को लड़खड़ाती जुबान से सफाई देने की कोशिश की जिससे सलमान खान और भड़क गए। सलमान ने कहा, ये गेम मुझे सिखाओगे तुम। इसके बाद सलमान ने आपत्ति जनक शब्द इस्तेमाल करते हुए कहा कि मुझे भी इसी गिनती में ले रहे हो क्या, लेखक हो लिखते हो, नाम कमाने आए हो नाम कमा कर जाओ, बदनाम होकर नहीं।

आपको बताते चलें कि पिछली बार भी जब कोएना और शहनाज़ की लड़ाई हुई थी तो भी शहनाज़ के गलत होने के बाद सलमान ने उन्हें सपोर्ट किया था। सलमान को देखकर सोशल मीडिया में उनपर भेदभाव के आरोप लगाए जा रहे थे। सबका कहना है कि सलमान शहनाज़ को कुछ ज्यादा ही सपोर्ट करते हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस