नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे सेलेब्स रियलिटी शो बिग बॉस 13 को काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीज़न को पहले सीज़नों से बेहतर बनाने के लिए कई ट्विस्ट लाए गए हैं। हाल ही में बताया गया कि शो को चार हफ्ते और बढ़ा दिया है ऐसे में होस्ट सलमान खान इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। सलमान खान के शो छोड़ने का कारण पहले उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स बताए जा रहे थे मगर कारण कुछ और ही है।

हाल ही में डेकन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान एक लंबे अर्से से शो छोड़ना चाहते थे। अक्सर वीकेंड के वार में सलमान खान को हाइपर होते देखा जाता है जिससे उनके घरवाले परेशान हो गए हैं।

दरअसल सलमान खान ने हाल ही में सलमान खान ने ट्रिरेमिनल न्यूरेलजिया नाम की बीमारी का इलाज़ करवाया है। इस बीमारी के चलते ज्यादा तनाव और गुस्सा उनके स्वास्थ के लिए नुकसानदायक है। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान अरहान खान पर इतना गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने तेज़ आवाज़ में अरहान को चिल्लाते हुए अपनी जैकेट उतार फेंकी थी। 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता ने हासिल की कैप्टनशिप की दावेदारी

सलमान का पारा लगातार बढ़ता देख उनके घरवालों ने भी उन्हें शो ना करने की हिदायत दी है। आपको बता दें कि सलमान इससे पहले भी कई बार शो से निकलने का मन बना चुके हैं लेकिन मेकर्स द्वारा उन्हें बार बार मना लिया जाता है। 

इस सीज़न को मिला कर सलमान खान अब तक बिग बॉस के पूरे 10 सीज़न होस्ट कर चुके हैं। सलमान खान के अलावा अरशद वारसी ने बिग बॉस का पहला सीज़न होस्ट किया था। हल्ला बोल सीज़न को फराह खान भी होस्ट कर चुकी हैं। 

सलमान खान अब बिग बॉस शो का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं जाहिर है कि शो छोड़ने के पीछे कारण कुछ भी हो लेकिन शो के फैंस को जोरदार धक्का लगने वाला है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस