Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान खान ने लगाई आग, कंटेस्टेंट्स को सुनाईं पीठ पीछे कही गईं बातें

Bigg Boss 13 आज वीकेंड के वार में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी पीठ पीछे कही गई बातें सुनाने वाले हैं जिससे घर में फिर एक बार झगड़ा होने वाला है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 03:23 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 03:23 PM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान खान ने लगाई आग, कंटेस्टेंट्स को सुनाईं पीठ पीछे कही गईं बातें
Bigg Boss 13: सलमान खान ने लगाई आग, कंटेस्टेंट्स को सुनाईं पीठ पीछे कही गईं बातें

 नई दिल्ली, जेएनएन।टीवी रियलिटी गेम शो बिग बॉस 13 में आज सलमान खान वीकेंड के वार में नज़र आने वाले हैं। हर हफ्ते के अंत में सलमान खान दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। इस बार सलमान कंटेस्टेंट्स को ऐसी बातें सुनाने वाले हैं जो बाकी के घरवाले उनके पीठ पीछे कहते है। अब इस टास्क का अंजाम बाद में क्या होने वाला है ये तो देखने लायक होगा।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सलमान सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दे रहे हैं। इस टास्क में सभी घरवालों को एक एक करके कुछ ऐसी बातें सुनाई जाएंगी जो बाकी कंटेस्टेंट्स उनके बारे में पीठ पीछे कहते हैं। बातें सुनने के बाद सही घरवाले का अंदाज़ा लगाकर उसके मुंह पर स्प्रे करना है। इस टास्क के दौरान सलमान ने हर कंटेस्टेंट के लिए दो बातें सुनाई हैं।

सलमान ने रश्मि से कहा कि आपके बारे में कहा गया है कि जिस जिस जगह काम किया है हर जगह रोई है। इसपर रश्मि देसाई ने कहा कि शुक्ला जी के साथ काम किया है, और हमारे बहुत बड़े बड़े किस्से हैं। दूसरी बात बताते हुए सलमान ने कहा कि आपके बारे में कहा गया है कि जब शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रहने लगी तो रश्मि को दिक्कत होने लगी। इस बात पर रश्मि ने असीम रियाज़ के फेस पर स्नॉस्प्रे किया था।

 

View this post on Instagram

Kya gharwale guess kar paayenge unhe jinhone kahi yeh baatein? Dekhiye kiske face par snow spray hoga aaj raat 10 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #WeekendKaVaar #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: गुस्से में Bigg Boss छोड़कर चले गए सलमान खान, पहली बार खोया आपा, देखें वीडियो

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई पर, शहनाज़ गिल ने रश्मि देसाई, आरती सिंह ने देवोलीना, असीम ने पारस और पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर स्नो किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि स्प्रे के बाद सिद्धार्थ शुक्ला फिर एक बार पारस छाबड़ा पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं।

अब सलमान के इस टास्क से घरवालों के बीच क्या होने वाला है ये तो आज वीकेंड के वार में साफ होने वाला है। इस हफ्ते डबल एलीमिनेशन होने वाले हैं जिसके लिए अबू मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा अभी सुरक्षित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.