नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के विनर की जंग के साथ आपस में प्यार-मोहब्बत का खेल भी जारी है। अभी तक कई जोड़ियां बन चुकी हैं और कई टूट भी चुकी हैं। इसमें सबसे खास है अरहान खान और रश्मि देसाई की स्टोरी। दरअसल, पहले अरहान और रश्मि की कहानी ठीक चल रही थी और अरहान घर से बाहर हो गए। उसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ करीब आए, लेकिन अब अरहान की घर में दोबारा एंट्री हो गई है।

खास बात ये है कि अरहान ने घर में एंट्री के साथ ही रश्मि देसाई को रिंग के साथ प्रपोज कर दिया और रश्मि ने भी अरहान का प्रपोजल स्वीकार लिया। हालांकि, अब अरहान को लेकर एक बात सामने आई है, जो अभी तक रश्मि देसाई को पता नहीं थी। शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि अरहान खान के एक बेटा भी है और यह सुनकर रश्मि देसाई चौंक जाती है, क्योंकि उन्हें पहले इस बारे में पता नहीं था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No one can match Salman.. Kal dekhiye 🔥 . . . . . . #WeekendKaVaar #WeekendKaVaarLiveUpdates #devoleenabhattacharjee #dalljietkaur #siddharthshukla #shefalibagga #dipikakakar #rashmidesai #mahirasharma #vikasgupta #shilpashinde #aceofspace #salmankhan #bollywood #paraschhabra #asimriaz #artisingh #koenamitra #colorstv #himanikhurrana #hindustanibhau #arhaankhan #KhesariLalYadav #shehnazgill #shefalijariwala #SalmanKhan #bb13 #vishaladityasingh @realsidharthshukla @shehnaazgill @asimriaz77.official @artisingh5 @shefalijariwala @hindustanibhau @devoleena @rashmidesai13 @arhaankhaan @parasvchhabrra @officialmahirasharma @khesari_yadav #voot #tiktok . . . . . **FAIR USE** Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggboss13.colorstvv) on

रश्मि ये सुनकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ अरहान की शादी के बारे में पता था और बेटे की बारे में कोई जानकारी नहीं थी। यह बात सुनकर रश्मि देसाई काफी अपसेट हो जाती हैं और सलमान खान उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, रश्मि देसाई बात करने से मना कर देती है। अब प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अरहान और रश्मि को समझाने के लिए घर में चले जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@beingsalmankhan ne khole @arhaankhaan ke kuch aise raaz jinhe sunn kar @imrashamidesai bhi ho gayi shock. Dekhiye #WeekendKaVaar, aaj raat 9 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #salmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान घर में जाते हैं और रश्मि और अरहान से बात करते हैं। इसके अलाव भी सलमान खान ने अरहान के बारे में कई चौंकाने वाली बातें बताईं। दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे और उन्होंने चार प्रतिभागियों को छोड़कर सभी को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस