नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 में आज रात हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आज रात इस सीज़न का पहला वीकेंड का वार होने वाला है जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

हाल ही में चैनल के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें सलमान खान रश्मि देसाई और देवोलीना से लेकर शैफाली को फटकार लगा रहे हैं। सलमान इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि बिग बॉस हाउस में बहुओं ने अपनी एक गैंग बना ली है।

इसके बाद सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल करते हुए पूछा कि क्या देवोलीना क्वीन बनने के लिए सही केंडिडेट हैं, क्या चुप रहना रश्मि का गेम प्लान है। आगे शो के होस्ट सलमान खान चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या कर रहे हो तुमलोग अंदर, मेरे घर से बाहर निकलो।

वीकेंड के वार मे सलमान खान ने काले रंग की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहना हुआ है, जिसके ऊपर उन्होंने पर्पल रंग का वेलवेट फेब्रिक ब्लैज़र डाला हुआ है, जिसे बाद में उन्होंने उतार दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Rashmi Desai Sidhharth Dey fight: लड़ाई के बाद सिद्धार्थ डे ने रश्मि देसाई के करियर का उड़ाया मज़ाक, देखें वीडियो

आपको बता दें हाल ही में बिग बॉस हाउस में बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया गया था, जिसमें शैफाली, पारस, देवोलीना, माहिरा की टीम ने जीत हासिल की थी। लेकिन बाद में आपसी सहमति से घर की क्वीन का चुनाव ना कर पाने के कारण बिग बॉस द्वारा टास्क को रद्द कर दिया गया था। इस पूरे टास्क के बाद शेफाली बग्गा ने अपनी असहमति जताई थी जिससे पूरा घर अब उनके खिलाफ हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस धमाकेदार अंदाज़ में होगी दयाबेन की वापसी, जल्द आ रही हैं दिशा वकानी

इस हफ्ते की नोमिनेशन का प्रक्रिया में रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शेफाली और देवोलीना नोमिनेट हुए हैं। हालांकि इस हफ्ते की वोटिंग लाइन्स बंद रखी गई हैं, अब ऐसे में देखना ये होगा कि सलमान खान इस वीकेंड के वार में बिग बॉस के फैंस के लिए क्या नया ट्विस्ट लेकर आते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aa gaya hai #BiggBoss13 ka pehla #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan. Dekhiye aaj raat 9 baje jab niklega gharwalo ka asli report card! Anytime on @voot @Vivo_India @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप