Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान ने दिया टास्क, रश्मि समेत कई घरवालों ने निकाली अपनी भड़ास

Bigg Boss 13 शो में वीकेंड के वार में सलमान खान ने सभी घरवालों की गलतफहमी दूर करने के लिए एक टास्क दिया था जिसके चलते सभी घरवालों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 09:47 AM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान ने दिया टास्क, रश्मि समेत कई घरवालों ने निकाली अपनी भड़ास
Bigg Boss 13: सलमान ने दिया टास्क, रश्मि समेत कई घरवालों ने निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने सबकी क्लास लगा दी है। सलमान ने इन दो दिनों में कंटेस्टेंट्स को पूरे हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड सुनाते हुए जमकर फटकार भी लगाई है। सलमान ने इस वीकेंड सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था जिसके चलते सभी ने एक दूसरे पर अपनी खूब भड़ास निकाली है।

loksabha election banner

सलमान खान ने वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया कि वो एक दूसरे की गलतफहमी दूर कर दें, इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को सिर पर तीन गुब्बारे लगाए गए थे जिन्हें गलतफहमी दूर करते हुए बाकी कंटेस्टेंट्स को फोड़ने थे।

इस टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ डे पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे पास कितना काम है ये मुझे पता है और मुझे नहीं लगता कि ये किसी और को बताने की ज़रूरत है, आप मेरे बाप नहीं हैं तो प्लीज़ बनने की कोशिश भी मत करें। आपको बताते चलें कि हाल ही में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच जमकर झगड़ा हुआ था जिसमें सिद्धार्थ ने कहा था कि उनके पास काम नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Weekend Highlights: जानें- घर में ऐसा क्या हुआ कि कई कंटेस्टेंट हो गए भावुक

इसके अलावा टीवी एंकर शेफाली बग्गा ने भी पुराने झगड़े की भड़ास निकालते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बनाया था। उऩ्होंने इस दौरान सिद्धार्थ को ब्लड़ीफूल और बद्तमीज़ भी कहा था। कुछ ही दिनों पहले शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा के बीच भी पारस से दोस्ती के चलते बहस हो गई थी जिसके कारण शहनाज़ ने माहिरा का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़के हुए कहा कि कॉन्फीडेंट अच्छा होता है लेकिन ओवर कॉन्फीडेंट नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: शेफाली बग्गा के आरती सिंह की शादी के दावे को नकारा कश्मीरा शाह ने, कही ये बात

आपको बता दें कि इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है, क्योंकि इस हफ्ते की वोटिंग लाइन्स बंद रखी गई थी। अब जल्द ही इस हफ्ते के नोमिनेशऩ शुरू होने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Tedhe aur tikhe gubbare phootenge on #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan, tonight at 9 PM! Anytime on @voot #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan #BiggBoss @Vivo_India

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.