नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के सबसे विवादित शो में से एक बिग बॉस 13 अपनी शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। कभी शो के कंटेंट को लेकर तो कभी शो में हो रहे झगड़े विवादों में हैं। इन सबके बाद अब शो के होस्ट सलमान खान पर भी शो के कंटेस्टेंट से भेदभाव का आरोप लगाया जा रहा है।

हर हफ्ते की तरह इस वीकेंड के वार में भी सलमान खान ने घरवालों को हफ्ते का पूरा रिपोर्ट सुनाई है। सलमान खान द्वारा दिए गए एक टास्क में कोएना मित्रा ने शहनाज़ पर ढ़ेर सारे इल्जाम लगाए थे। कोएना ने कहा कि शहनाज़ को लगता है कि शो में सिर्फ एंटरटेन करके ही रहा जा सकता है। आगे कोएना ने कहा कि इंडिया में कई दर्शक ऐसे भी हैं जो पढ़े लिखे हैं और समझदार की बातें देखना पसंद करते हैं। कोएना के इल्ज़ामों पर शहनाज ने भी बताया कि वो सिर्फ कोएना की नकल करती हैं।

इसपूरे मामले पर सलमान ने एकतरफा शहनाज़ गिल का सपोर्ट किया है। सलमान ने कोएना को समझाते हुए कहा कि शहनाज़ आपका मज़ाक नहीं बनाती हैं वो सिर्फ मिमिक करती हैं और ये शो एजुकेशन का नहीं एंटरटेंनमेंट का है जो शहनाज़ बखूबी कर रही हैं। सलमान का ये रवैया देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, लोगों का मानना है कि सलमान शो में भेदभाव करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली के बीच हुई हाथापाई, क्या बिग बॉस कर देंगे शो से बाहर?

एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा है, कि माफी चाहते हैं लेकिन सलमान खान शहनाज़ गिल और इरीटेटिंग सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भेदभाव कर रहे हैं, कोएना को शो में और रहना था।

एक यूज़र ने लिखा है कि सलमान खान का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ को घर नहीं भेजना चाहते और साथ ही वो भी, इतना काफी है जानने के लिए कि कोएना मित्रा और दलजीत जैसे लोग शो में नहीं टिक सकते चाहे हम कितना भी वोट करें।

आपको बता दें कि शो के प्रीमियर में सलमान खान शहनाज़ की क्यूटनेस से काफी इंप्रेस हो गए थे। शहनाज ने बताया कि उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है। जिसके बाद दोनों ने साथ में रोमांटिक डांस भी किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप