Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इसलिए नहीं बने बिग बॉस के कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13 लवयात्रि से डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बिग बॉस में क्यों नहीं जा सकते हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 09:44 AM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इसलिए नहीं बने बिग बॉस के कंटेस्टेंट
Bigg Boss 13: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इसलिए नहीं बने बिग बॉस के कंटेस्टेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस की शुरुआत अब हो चुकी है। हर साल की तरह इस साल भी विवादों से भरा ये शो किसी ना किसी कारण से चर्चा में बना हुआ है। इस साल शो में केवल सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को ही बुलाया गया है। अब अगर इन सेलेब्स के बीच सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी शो का हिस्सा होते तो शो और मज़ेदार हो सकता था, लेकिन आयुष ने बताया कि क्यों वे बिग बॉस हाउस का हिस्सा नहीं बनेंगे।

loksabha election banner

फिल्म लवयात्रि से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष शर्मा ने बिग बॉस में ना आने का कारण बताते हुए कहा है, बिग बॉस शुरू हो गया है, मैं बहुत एक्साइटेड हूं, मुझे लगता है ये सीजन काफी अमेजिंग होने वाला है। आगे आयुष ने कहा कि मैं पहले 10 सेेकेंड में ही घर से भाग जाऊंगा, मेरे से बिग बॉस नहीं होगा, बिग बॉस में पार्ट लेना बहुत मुश्किल काम है, जितने भी कंटेस्टेंट जाते हैंं, वे बिग बॉस में तीन महीने के लिए तारीफ के लायक हैं, मैं बहुत खराब कंटेस्टेंट हूं उसके लिए।

 

View this post on Instagram

Enjoy your life & the precious moments that your life gives you .. Spend each day with some laughter and some thought

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 3 : तीसरे दिन खतरनाक टॉर्चर से गुजरे सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली की इस बात पर रो पड़ीं आरती सिंह

आपको बता दें कि आयुष शर्मा ने फिल्म लवयात्रि से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन आयुष की एक्टिंग को लोगों की खूब सराहना मिली थी। अब आयुष जल्द ही कटरीना कैफ की बहन इसाबैल कैफ के साथ फिल्म क्वाथा में नज़र आने वाले हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो आयुष और अर्पिता फिर एक बार माता पिता बनने वाले हैं। इस बात को खुद आयुष ने आइफा अवॉर्ड में कन्फर्म किया था। उनका पहला बेटा आहिल भी अब तीन साल का हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.