Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बीबी जंक्शन टास्क में रश्मि देसाई ने खोया आपा, घर में मचाई तोड़-फोड़

Bigg Boss 13 आज घर में बीबी जंक्शन टास्क होने वाला है जिसमें सभी घरवाले काफी अग्रेसिव प्ले करते हुए नज़र आए। गुस्से में रश्मि देसाई ने सामान को भी तोड़ा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 05:39 PM (IST)
Bigg Boss 13: बीबी जंक्शन टास्क में रश्मि देसाई ने खोया आपा, घर में मचाई तोड़-फोड़
Bigg Boss 13: बीबी जंक्शन टास्क में रश्मि देसाई ने खोया आपा, घर में मचाई तोड़-फोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों घर में हो रहे झगड़ों के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है। घर में आए दिन नया हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज बिग बॉस के घर में नए कैप्टन के लिए घरवालों को बीबी जक्शंन टास्क दिया गया है जिसमें रश्मि देसाई ने घर में मौजूद सामान के साथ तोड़-फोड़ किया है।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स द्वारा बिग बॉस के आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें घरवाले बीबी जंक्शन टास्क करते नज़र आ रहे हैं। इस टास्क में पारस छाबड़ा को टास्क का संचालक बनाया गया है। टास्क में सभी घरवालों को पहले बज़र में एक नाम का बैग उठाना है और दूसरे बज़र में ट्रेन में चढ़ना है। जो भी एक सदस्य ट्रेन में आखिरी में चढ़ेगा उसके हाथ में रखे बैग में लिखे नाम वाला व्यक्ति कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Captaincy ke iss task mein sanchaalak @parasvchhabrra utha rahe hai apne power ka poora faayda! Dekhiye yeh pagalpanti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टास्क की शुरुआत में पारस छाबड़ा के नाम का बैग सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में था। क्योंकि सिद्धार्थ ट्रेन में नहीं चढ़े थे इसलिए पारस ने दावेदारी खो दी है। इसके बाद संचालक बने पारस ने टास्क में अपनी मनमानी करनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस ये झटका नहीं सह पाएंगे, सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं घर से बाहर!

पारस के रवैये को देख सभी घरवाले काफी परेशान हो जाते हैं। रश्मि देसाई भी उन्हें खूब समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन बाद में वो भी अपने आपे से बाहर हो जाती हैं और गुस्से में टास्क के लिए इस्तेमाल होने वाले सामान को हाथों और पैरों से तोड़-फोड़ करना शुरू कर देती हैं। इस बीबी जंक्शन टास्क में भी घरवाले काफी अग्रेसिव होते नज़र आ रहे थे। देखना होगा रश्मि के इस कदम के बाद टास्क में क्या असर पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.