Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं रश्मि देसाई, देखें वीडियो

बीते दिन घर में रश्मि देसाई और देवोलीना की घर में एंट्री हो चुकी है एंट्री लेते ही एक बार फिर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच जोरदार बहस शुरू हो गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 11:38 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 11:38 AM (IST)
Bigg Boss 13: घर में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं रश्मि देसाई, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: घर में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं रश्मि देसाई, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस शो में बीते वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और देवोलीना का शॉकिंग एलीमिनेशन हुआ था जिससे उनके फैंस को जोरदार धक्का लगा। अब बीते दिन दोनों बहुओं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोबारा घर में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। घर में आते ही फिर एक बार रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नोंक झोंक चालू हो गई है।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। दिखाया गया है कि सिद्धार्थ घर की कैप्टन से किचन ड्यूटी को लेकर कहते हैं कि मैं काटने का काम कर लूंगा और किसी को कहो कि वो पका ले। इसपर रश्मि देसाई चिल्लाते हुए कहती हैं कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कंफर्टेबल नहीं हूं। रश्मि देसाई की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं तो फिर घर जाओ।

इसके बाद दोनों की जोरदार बहस शुरू हो जाती है। रश्मि देसाई कहती हूं तुमसे तो मुंह गंदा नही कर सकते, तुम तो हो ही घटिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपना आपा खो देते हैं। सिद्धार्थ सभी घरवालों पर गुस्सा करते हुए कहते हैं, एक दो तीन, ग्यारह, सब भाड़ में जाओ, मैं तुम लोगों से यहां रिश्ता बनाने नहीं आया हूं। बाद में रश्मि भी उन्हें जमकर फटकारती हैं।

 

View this post on Instagram

Ek baar phir shuru ho gayi hai @imrashamidesai aur @realsidharthshukla ke beech ka war! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आरती के रिश्ते में आई दरार, अब नहीं होगी आपस में बात

आपको बताते चलें कि घर से बेघर होने से पहले भी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच जोरदार लड़ाई छिड़ी हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच केवल नोंक झोंक हुआ करती थी जो कि बाद में बड़ी बहस और फिर झगड़ों में बदल गई थी।

रश्मि और देवोलीना को घर में दोबारा देख पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का रंग उड़ गया था, बाद में सिद्धार्थ ने आसिम से कहा था कि अब वो लोग ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो चुके हैं और हम सब अलग हो गए हैं। अब देखना होगा दोबारा एंट्री लेकर बहुएं क्या बवाल मचाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.