नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे ज्यादा विवादित शो में से एक बिग बॉस अब अपने पहले पड़ाव से बस कुछ ही दूरी पर है। इस हफ्ते शो में फिनाले वीक की शुरुआत होने वाली है जिसमें बचने के लिए सभी घरवालें जी जान से मेहनत कर रहे हैं, इसी बीच टीवी एंकर शेफाली बग्गा ने कई घरवालों से अपने रिपोर्टर अंदाज़ में तीखे सवाल पूछे हैं जिसे सुन सभी घरवाले काफी भड़क गए हैं।

हाल ही में कलर्स चैनस के ऑफिशियल पेज पर आज प्रसारित होने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बिग बॉस द्वारा शेफाली बग्गा को बिग बॉस न्यूज़ टास्क दिया गया है। इस टास्क में शेफाली को एक एक कर सभी घरवालों से तेज तर्रार सवाल करने हैं। सबसे पहले शेफाली रश्मि देसाई से सवाल करती दिख रही हैं।

शेफाली ने रश्मि से पूछा कि आप अक्सर ये कहती हैं कि सिद्धार्थ मेनुपुलेटिव हैं, तो आप ये बात उनके मुंह पर क्यों नहीं कहती हैं,. इसपर रश्मि ने कहा कि मुझे लगता है कि वो शब्दों से गेम खेलते हैं, और शब्दों में हेरफेर करते हैं। आगे शेफाली ने रश्मि की बात ना सुनते हुए उनके जवाब को अलग तरीके से समझा जिसे देख रश्मि देसाई भड़क जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss News par aaj reporter @shefalibaggaofficial karengi gharwalon se kuch tez taraar sawaal! Dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री पर हिमांशा खुराना ने तोड़ी चुप्पी, शहनाज़ गिल को लेकर भी किया खुलासा

आगे शेफाली ने कहा कि आप हमेशा कहती हैं कि जब मौका मिलेगा तो बोलोगी, अब आपको मौका मिला है तो आप बोलिए। इसपर रश्मि ने कहा, वक्त आएगा, जरुरत पड़ी, और पूछा गया तब मैं उस सवाल का जवाब जरूर दूंगी। इस पर शेफाली ने उनपर सेफ प्ले करने का तंज कसा, चिढ़ी हुई रश्मि ने कहा, मुझे लगता है अब टाइम खत्म हो चुका है।

इसके बाद आगे बढ़ते हुए शेफाली ने बाकी घरवालों से काफी तीखे सवाल किए। पारस शुक्ला पर भी शेफाली ने सवालों का वार किया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप