नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई देखी जा रही है। शो में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी रश्मि काफी हाइलाइट हो गई थीं। हाल ही में रश्मि के एक्स हसबैंड नंदीश संधू से बिग बॉस शो से जुड़े कुछ सवाल किए गए थे, जिसमें रश्मि का भी जिक्र था।

हाल ही में उतरन एक्टर और रश्मि देसाई के एक्स हसबैंड नंदीश संधू मुंबई में आर अड्डा के लॉन्च पर पहुंचे थे। इस लॉन्च में नंदीश से बिग बॉस रियलिटी शो के बारे में पूछा गया था। नंदीश से पूछा गया था कि क्या वो बिग बॉस देखते हैं। इसपर उन्होंने जवाब दिया,  मैं सोशल  मीडिया द्वारा शो से जुड़ी अपडेट्स लेता रहता हूं, मगर दुर्भाग्य से मैं इस सीज़न को फॉलो नहीं कर पा रहा हूं।

आगे नंदीश ने कहा, मैंने पिछले सभी सीज़न देखें हैं मगर मैं पुराने दो सीज़न नहीं देख पाया हूं, यहां तक की इससे पहले मुझे भी बिग बॉस शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@imrashamidesai @nandishsandhu #NandishSandhu #RashmiDesai #Nandimi #RashmiDesaiSandhu #ImRashamiDesai #RashmiNandish #NandishRashmi #Uttaran #TeriEkHassi

A post shared by @ serial_laires on

आपको बताते चलें कि रश्मि देसाई और नंदीश संधू कलर्स के शो उतरन में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों की मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी, जिसके बाद दोनों में नज़दीकियां बढ़ गई थीं। कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। 

शादी के एक साल बाद ही खबरें आने लगीं कि दोनों की शादी शुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है। चार सालों तक साथ रहने के बाद आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद खबरें थीं, कि नंदीश रश्मि देसाई पर शक करने लगे थे, और उनका कहीं और अफेयर था। जब रश्मि को इस अफेयर की खबर  लगी तो दोनों अलग हो गए थे।

रश्मि देसाई बिग बॉस की एक मज़बूत प्लेयर हैं। उनका गेम दिन पर दिन और स्ट्रॉन्ग होता चला जा रहा है। जब सलमान खान ने अरहान के बेटे के बारे में खुलासा किया तो रश्मि देसाई काफी टूट गई थीं। लेकिन अरहान के वापस जाने के बाद एक बार फिर वो गेम पर फोकस कर रही हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस