Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शु्क्ला के साथ अपना किसिंग सीन देख रश्मि देसाई हुईं नाराज़

Bigg Boss 13 इस हफ्ते घर में एक टास्क दिया गया था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को एक रोमांटिक वीडियो शूट करनी थी इस वीडियो को जब दिखाया गया तो रश्मि दुखी हो गईं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 08:58 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शु्क्ला के साथ अपना किसिंग सीन देख रश्मि देसाई हुईं नाराज़
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शु्क्ला के साथ अपना किसिंग सीन देख रश्मि देसाई हुईं नाराज़

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बीते दिन वीकेंड के वार में सलमान हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं। कुछ दिनों पहले घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें शहनाज़ गिल और पारस को एक रोमांटिक वीडियो बनानी थी। शहनाज़ ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को फिल्माया था। अब जब वीकेंड के वार में इस वीडियो को सबके सामने दिखाया गया तो रश्मि देसाई काफी नाराज़ हो गईं और रोने लगीं।

loksabha election banner

बीते दिन कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में दिखाया गया कि कि सलमान खान हर बार की तरह वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स का रिपोर्ड कार्ड सुना रहे थे। इस बीच सलमान ने उस वीडियो का जिक्र भी किया जो कुछ दिनों पहले एक टास्क के तहत बनाई गई थी। इन वीडियोज़ में एक तरफ विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा और दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांस करते नज़र आ रहे थे।

सलमान ने जब दोनों वीडियोज़ सबके सामने दिखाई तो रश्मि देसाई काफी नर्वस नज़र आ रही थीं। बाद में जब वो बाहर गईं तो उन्होंने विशाल आदित्य सिंह से कहा कि उन्होंने शहनाज़ को कहा था कि ये वाला डिलीट कर देना लेकिन बिग बॉस ने वही किसिंग सीन इस वीडियो में डाल दिया। इससे पहले शेफाली जरीवाला के सामने भी सिद्धार्थ के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर रश्मि काफी परेशान नजर आईं, इस दौरान रश्मि को रोते हुए भी देखा गया था। 

रश्मि ने नाराज़ होते हुए कहा कि मुझे खुद ही वो सीन डिलीट कर देना चाहिए था। बिग बॉस ने वही सीन क्यों वीडियो  में डाला। आपको बता दें कि दोनों की वीडियो को शहनाज़ गिल ने डायरेक्ट किया था। सलमान खान ने वीकेंड के वार में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को भी साथ में वीडियो बनाने को कहा था जिसके बाद दोनों ने एक मज़ेदार वीडियो बनाई था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.