Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को भाई ने घर आकर दी चेतावनी, काम्या पंजाबी ने भी लगाई अरहान को फटकार

Bigg Boss 13 आज बिग बॉस में कुछ नए मेहमान एंटर करने वाले हैं जो घर के सदस्यों को आइना दिखाएंगे। इस दौरान घर के अंदर एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और रश्मि देसाई के भाई भी आए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 12:47 PM (IST)
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को भाई ने घर आकर दी चेतावनी, काम्या पंजाबी ने भी लगाई अरहान को फटकार
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को भाई ने घर आकर दी चेतावनी, काम्या पंजाबी ने भी लगाई अरहान को फटकार

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में आज वीकेंड का वार होने वाला है। आज कि शाम सलमान खान के साथ-साथ कुछ अन्य सदस्य भी घर में एंटर करने वाले हैं। आपको बता दें कि ये लोग कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्ट कंटेस्टेंट्स और कुछ घरवालों के करीबी लोग होंगे। 

loksabha election banner

बिग बॉस 13 शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के साथ रश्मि के भाई भी मुख्य घर में पहुंचे हैं। नए सदस्यों के घर में आने से पहले घर में मौजूद सभी सदस्यों को फ्रीज़ होना पड़ेगा, जिसके बाद बाहर से आए लोग उनको आइना दिखाएंगे। सबसे पहले हितेन विशाल आदित्य के पास जाकर कहते हैं कि आरती को कन्फ्यूज़ का टैग दिया गया था मगर असली कन्फ्यूज़ आप हो, मैं आपको आइना नहीं दिखा सकता क्योंकि आप धुंधले हो।

इसके बाद रश्मि देसाई के भाई घर में पहुंचकर अरहान की ओर इशारा करते हुए रश्मि से कहते हैं, इसने नेशनल टेलीविज़न में कहा था कि आप रोड पर थीं, मेरी बहन कभी रोड पर नहीं आ सकतीं। 

आगे काम्या अरहान को लताड़ लगाते हुए कहती हैं, आपने भले ही रश्मि को यहां लाया हो मगर इस शो के हिसाब  से आपका बैंक बेलेंस ज़ीरो है, प्यार ऐसे नहीं करते हैं, मैं आपको आइना भी नहीं दिखाना चाहती, बीमार।

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कृष्णा ने मामा को लेकर कही ये बात, सलमान खान भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

इसके बाद काम्या ने रश्मि देसाई को चेतावनी देते हुए कहा, इंसान एक बार गलती करता है लाइफ में, दोबारा नहीं। जाहिर है कि काम्या पंजाबी का सीधे तौर पर निशाना रश्मि देसाई की टूटी हुई शादी और अरहान की ओर था। 

दरअसल पिछले हफ्ते हुए वीकेंड के वार में सलमान खान ने अरहान के कुछ सीक्रेट शो में बताए थे जिससे सभी शॉक रह गए थे। बाद में मामला शांत होने के बाद अरहान ने अगले दिन कहा था कि रश्मि देसाई का बैंक बेलेंस ज़ीरो हो गया था और वो सड़क पर आ गई थीं, जिसके बाद अरहान ने उनकी मदद की थी।

इस मामले में आज फिर सलमान खान अरहान खान की क्लास लेने वाले हैं। सलमान कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि जब मैंने आकर क्लियर कर दिया था तो आपको दोबारा ये कहने की क्या ज़रूरत थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.