नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में आज वीकेंड का वार होने वाला है। आज कि शाम सलमान खान के साथ-साथ कुछ अन्य सदस्य भी घर में एंटर करने वाले हैं। आपको बता दें कि ये लोग कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्ट कंटेस्टेंट्स और कुछ घरवालों के करीबी लोग होंगे। 

बिग बॉस 13 शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के साथ रश्मि के भाई भी मुख्य घर में पहुंचे हैं। नए सदस्यों के घर में आने से पहले घर में मौजूद सभी सदस्यों को फ्रीज़ होना पड़ेगा, जिसके बाद बाहर से आए लोग उनको आइना दिखाएंगे। सबसे पहले हितेन विशाल आदित्य के पास जाकर कहते हैं कि आरती को कन्फ्यूज़ का टैग दिया गया था मगर असली कन्फ्यूज़ आप हो, मैं आपको आइना नहीं दिखा सकता क्योंकि आप धुंधले हो।

इसके बाद रश्मि देसाई के भाई घर में पहुंचकर अरहान की ओर इशारा करते हुए रश्मि से कहते हैं, इसने नेशनल टेलीविज़न में कहा था कि आप रोड पर थीं, मेरी बहन कभी रोड पर नहीं आ सकतीं। 

आगे काम्या अरहान को लताड़ लगाते हुए कहती हैं, आपने भले ही रश्मि को यहां लाया हो मगर इस शो के हिसाब  से आपका बैंक बेलेंस ज़ीरो है, प्यार ऐसे नहीं करते हैं, मैं आपको आइना भी नहीं दिखाना चाहती, बीमार।

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कृष्णा ने मामा को लेकर कही ये बात, सलमान खान भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

इसके बाद काम्या ने रश्मि देसाई को चेतावनी देते हुए कहा, इंसान एक बार गलती करता है लाइफ में, दोबारा नहीं। जाहिर है कि काम्या पंजाबी का सीधे तौर पर निशाना रश्मि देसाई की टूटी हुई शादी और अरहान की ओर था। 

दरअसल पिछले हफ्ते हुए वीकेंड के वार में सलमान खान ने अरहान के कुछ सीक्रेट शो में बताए थे जिससे सभी शॉक रह गए थे। बाद में मामला शांत होने के बाद अरहान ने अगले दिन कहा था कि रश्मि देसाई का बैंक बेलेंस ज़ीरो हो गया था और वो सड़क पर आ गई थीं, जिसके बाद अरहान ने उनकी मदद की थी।

इस मामले में आज फिर सलमान खान अरहान खान की क्लास लेने वाले हैं। सलमान कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि जब मैंने आकर क्लियर कर दिया था तो आपको दोबारा ये कहने की क्या ज़रूरत थी।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस