नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरूआत से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है। टास्क से लेकर हाउस ड्यूटी तक में हमेशा ही कोई ना कोई बवाल शुरू हो जाता है। इस बीच एक ऐसा कंटेस्टेंट भी हैं जिन्हें पूरी शिद्दत से काम करने पर भी घरवालों की बातें सुनने मिल रही हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई हैं।

हाल ही में रश्मि की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो घर में बढ़ रहे तनाव से परेशान होती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रश्मि के अब तक के घर में हुए वो पल दिखाए गए हैं जिनमें वो बुरी तरह टूट गई थीं। आपको बता दें कि कुछ दिनों से रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच भी मन मुटाव देखने को मिल रहा है। इस मामले के पर रश्मि देसाई उनसे कहती नज़र आ रही हैं, मुझे आपसे कुछ ट्रस्ट इशू है। इसपर आरती कहती हुईं नज़र आ रही थी कि वो मैं सोल्व नहीं कर सकती।

रश्मि देसाई को किचन ड्यूटी दी गई है। लेकिन घर में अक्सर खाने को लेकर बहस होती रहती हैं। शेयर की गई वीडियो में दिखाया जा रहा है कि अबू मलिक रश्मि को खाने के टेस्ट का ताना देते हुए कह रहे हैं कि हर चीज़ टेस्टी बन सकती है सिर्फ भाजी भाजी नहीं खाएंगे। अबू की बात के बाद रश्मि रोती हुई नज़र आ रही हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत प्यार से खाना बनाती हूं, वैल्यू ही नहीं है उस चीज़ की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा पर उल्टी पड़ी उनकी चाल, शहनाज़ को कहा- तेरा किस्सा खत्म

आपको बता दें कि इससे पहले भी रोटी मोटी बनाने और राशन की कमी के कारण रश्मि और सिद्धार्थ की जोरदार बहस हो गई थी। इस लड़ाई के बाद दोनों में बातचीत बंद हो चुकी है। अब घर के तनाव से रश्मि पर क्या असर पड़़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप