Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर में बढ़ते तनाव से टूट गई हैं रश्मि देसाई, आंखों से छलक उठा दर्द

Bigg Boss 13 बिग बॉस हाउस में बढ़ रहे तनाव के कारण रश्मि देसाई धीरे धीरे टूटने लग गई हैं। हाल ही में रश्मि का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो भावुक होती दिख रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 02:22 PM (IST)
Bigg Boss 13: घर में बढ़ते तनाव से टूट गई हैं रश्मि देसाई, आंखों से छलक उठा दर्द
Bigg Boss 13: घर में बढ़ते तनाव से टूट गई हैं रश्मि देसाई, आंखों से छलक उठा दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरूआत से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है। टास्क से लेकर हाउस ड्यूटी तक में हमेशा ही कोई ना कोई बवाल शुरू हो जाता है। इस बीच एक ऐसा कंटेस्टेंट भी हैं जिन्हें पूरी शिद्दत से काम करने पर भी घरवालों की बातें सुनने मिल रही हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई हैं।

loksabha election banner

हाल ही में रश्मि की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो घर में बढ़ रहे तनाव से परेशान होती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रश्मि के अब तक के घर में हुए वो पल दिखाए गए हैं जिनमें वो बुरी तरह टूट गई थीं। आपको बता दें कि कुछ दिनों से रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच भी मन मुटाव देखने को मिल रहा है। इस मामले के पर रश्मि देसाई उनसे कहती नज़र आ रही हैं, मुझे आपसे कुछ ट्रस्ट इशू है। इसपर आरती कहती हुईं नज़र आ रही थी कि वो मैं सोल्व नहीं कर सकती।

रश्मि देसाई को किचन ड्यूटी दी गई है। लेकिन घर में अक्सर खाने को लेकर बहस होती रहती हैं। शेयर की गई वीडियो में दिखाया जा रहा है कि अबू मलिक रश्मि को खाने के टेस्ट का ताना देते हुए कह रहे हैं कि हर चीज़ टेस्टी बन सकती है सिर्फ भाजी भाजी नहीं खाएंगे। अबू की बात के बाद रश्मि रोती हुई नज़र आ रही हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत प्यार से खाना बनाती हूं, वैल्यू ही नहीं है उस चीज़ की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा पर उल्टी पड़ी उनकी चाल, शहनाज़ को कहा- तेरा किस्सा खत्म

आपको बता दें कि इससे पहले भी रोटी मोटी बनाने और राशन की कमी के कारण रश्मि और सिद्धार्थ की जोरदार बहस हो गई थी। इस लड़ाई के बाद दोनों में बातचीत बंद हो चुकी है। अब घर के तनाव से रश्मि पर क्या असर पड़़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.