नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ सभी टास्क के बीच लड़ाई करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी ओर राशन की कमी से घरवालों के बीच जंग छिड़ गई है। हाल ही में खाने को लेकर आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई के बीच जोरदार बहस हो गई है जिससे रश्मि देसाई पूरी तरह टूट सी गई हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में 16वें दिन सुबह का नाश्ता रश्मि देसाई ने बनाया था। क्योंकि घर में राशन की कमी आ गई है इसलिए रश्मि ने सभी घरवालों को केवल एक पराठा ही खाने के लिए था। शहनाज़ ने अपना नाश्ता करने के बाद आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के सामने काफी शिकायत की हैं। इस बात पर सभी घरवालें रश्मि से नाराज़ हो गए।

आसिम रियाज़ काफी गुस्से में बैठे हुए थे जैसे ही बाद में ये बात शुरू हुई तो उन्होंने रश्मि को बातें सुनानी शुरू कर दी। आसिम की बात सुनकर रश्मि भी गुस्से में आ गई और दोनों में बहस हो गई। आसिम ने कहा कि आप एक ही काम करते हो वो भी ठीक से नहीं करतीं। बाद में रश्मि देसाई ने कहा कि तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं मैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान, शहनाज और पारस के बीच ‘दरार’ बनीं देवोलीना

इस लड़ाई में सिद्धार्थ डे ने भी आसिम को शांत करवाने की काफी कोशिश की लेकिन आसिम उनपर भी हावी हो गए। बाद में पारस ने रश्मि को सपोर्ट करते हुए आसिम से जमकर बहस की।

रश्मि का कहना है कि खाना कितना बनेगा इस बात को राशन टीम तय करेगी हम नहीं, हमारा काम सिर्फ खाना बनाना है। बाद में रश्मि पूरी तरह से टूट कर रोने लगीं। उन्हें देखकर देवोलीना ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की है। बाद में रश्मि ने कहा कि मैं अब इसके लिए खाना कभी नहीं बनाउंगी। देखना होगा कि अब किस तरह किचन ड्यूटी पूरी की जाएंगी।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@imrashamidesai ke saath #AsimRiaz hue roti ko le kar rude, kya hue woh kisi aur se influence? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप