नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में जब से अरहान खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है उसके बाद से उनके और रश्मि देसाई के बीच एक अलग सी बन्डिंग देखी जा रही है। ये बात तो जगज़ाहिर है कि दोनों शो में आने से पहले ही एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि 'बिग बॉस' हाउस में दोनों के बीच काफी लड़ाई भी होती है, लकिन फिर दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं। दोनों का ये खट्टा-मीठा रिश्ता घरवालों को भी खटक रहा है।

दरअसल, अरहान के शो में आने से पहले ये खबरें आई थीं कि रश्मि और वो एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन अब भी दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। शो में एंट्री करने के दौरान टीम ‘बाला’ के एक सवाल पर अरहान ने कहा भी था कि रश्मि उनकी बहुत खास दोस्त हैं। लेकिन, अरहान ये खास दोस्ती घर के बाहर रखना चाहते हैं। उन्होंने रश्मि को सलाह भी दी है कि हमारे बीच जो भी है वो हम बाहर देखेंगे लेकिन यहां हम दोस्त हैं।

अरहान ने रश्मि को समझाया कि यहां जो भी चीज़ें हो सब कैमरे में कैद हो रही हैं। आपकी बाहर एक इमेज है, मैं नहीं चाहता की बाहर कुछ भी गलत दिखे। इस पर रश्मि कहती हैं कि उनसे बात क्यों नहीं कर रहे। लोग यहां बातें कर रहे हैं कि हम दोनों का अफेयर है। इस पर अरहान कहते हैं कि वो यहां ऐसे नहीं रहेंगे। उन दोनों का जो भी है वो बाहर देखेंगे यहां फिलहाल वो उनसे दूरी बनाए रखें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya apna ghar banane ke liye dono teams bigaad denge #BiggBoss ke ghar ka santulan? Dekhiye yeh task aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप