Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: 'दोस्ताना 2' के इस एक्टर के साथ भी था रश्मि देसाई का अफेयर, विवाद के बाद हुआ था ब्रेकअप!

Bigg Boss 13 Rashami Desai Big Fight With Laksh Lalwani लक्ष्य लालवानी ने रश्मि देसाई से एक बात के बारे में बात की तो यह विवाद में बदल गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 05:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 05:09 PM (IST)
Bigg Boss 13: 'दोस्ताना 2' के इस एक्टर के साथ भी था रश्मि देसाई का अफेयर, विवाद के बाद हुआ था ब्रेकअप!
Bigg Boss 13: 'दोस्ताना 2' के इस एक्टर के साथ भी था रश्मि देसाई का अफेयर, विवाद के बाद हुआ था ब्रेकअप!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री की है, तबसे उनके बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है। अब उनका नाम लख लालवानी के साथ हुए ब्रेक अप में आया हैंl कहा जा रहा है कि दोनों 2016 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया थाl रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में है। जब आप बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं, तो तैयार रहें कि आपके जीवन के बारे में मीडिया में खबरें बननी तय है।

loksabha election banner

अब स्पॉट बॉय में छपी खबर के अनुसार टीवी अभिनेता लक्ष्‍य लालवानी के साथ उनका नाम जोड़ा गया थाl वह करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2016 में रश्मि और लक्ष्य एक-दूसरे को करीब एक साल तक डेट कर रहे थे। यह उस समय की बात है, जब उन्होंने अपने भूतपूर्व पति नंदीश संधू के साथ खत्म कर लिए थेl

 

View this post on Instagram

Guess who's back? A big thank you to all the fans who believed and stood by Rashami throughout her Bigg Boss journey. Glad to announce that the journey hasn't ended yet. Let us welcome the queen back into the house! 💖 Picture toh abhi shuru hui hai! Aage aage dekho hota hai kya 😉 P.s. Time for some action 💥 . . Photographer: @rajeshgopinath_clicks Stylist & Outfit : @royrohit25th Hair & makeup : @hairandmakeup_twinkle . . #rashamidesai #RashamiDesaiIsBack #SupportRashamiDesai #RashamiDesaiInBB13 #TeamRD #grateful #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @voot

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

हालांकि दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। इस बारे में एक सूत्र ने स्पॉट बॉय को बताया कि लक्ष्य के मीरा रोड स्थित आवास पर एक पार्टी में दोनों में बड़ा झगड़ा हुआ। रश्मि ने कुछ बातों के बारे में लक्ष्य को झूठ बोला था और जब लक्ष्य को इस बारे में पता चला और जब लक्ष्य ने रश्मि से इस बारे में बात की तो यह विवाद में बदल गया। हालात बेहद हिंसक हो गए और लक्ष्य ने गुस्से में शराब की बोतल भी तोड़ दी थी।

 

View this post on Instagram

Can’t camouflage the excitement ⚡️

A post shared by Lakshya (@itslakshya) on

इसके बाद दोनों के रिश्ते कभी सामान्य नहीं रह पाए और धीरे-धीरे सब खत्म हो गया और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कियाl यह वही लक्ष्य लालवानी है, जिसके लिए रश्मि अपनी मां से भी अलग हो गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.