नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' जैसे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है गेम उतना ही टफ होता जा रहा है। शो के शुरू होने के साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की दुश्मनी ने खूब चर्चा बटोरी। वहीं इनदिनों चल रहे फैमिली राउंड में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आए। जहां घर में सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आई थीं। वहीं ऐसी खबर थी कि रश्मि देसाई की मां उनसे मिलने आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। घर में रश्मि से मिलने उनके भांजी-भतीजे मिलने आए थे। वहीं दोनों ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लंबे समय से चली रही दुश्मनी को खत्म कराने की पूरी कोशिश की। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya yeh pyaare bacche milayenge @imrashamidesai aur @realsidharthshukla ko ek baar phir? Dekhiye #SidRa ke rishte ka naya modh aaj raat 10.30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'बिग बॉस 13' के फैमिली राउंड में कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के घर से न ही उनकी मां उनसे मिलने आई और न ही कोई और। लेकिन घर में उनके भांजी-भतीजे ने अचानक आकर उन्हें सरप्राइज कर ​दिया। भांजी-भतीजे को देखकर रश्मि इतनी खुश हुईं कि उन्हें गले लगाकर रोने लगीं। रश्मि दोनों को बहुत टाइट गले लगाती हैं जिससे साफ पता चल रहा था कि वो अपने परिवार को कितना मिस कर रही थीं। रश्मि के अलावा दोनों बच्चों ने घर के सभी कंटेस्टेंट के साथ अच्छा समय बिताने के साथ ही खूब मस्ती की। सबसे अच्छी बात ये रही कि दोनों बच्चों ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती भी करा दी।

रश्मि के भतीजे ने कहा, 'आप दोनों दोस्ती क्यों तोड़ दी। चलो फिर से दोस्ती करो। अब दोनों एक-दूसरे को गले लगाओ।' इस बीच ये सब देखकर घर के सभी लोग खुश होने के साथ ही इमोश्नल भी हो जाते हैं। यह भी दिखाया गया कि जब सभी के घरवाले आते हैं तो रश्मि इमोशनल हो जाती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालने जाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं क्या हुआ जिसके बाद रश्मि रोते हुए कहती हैं कि सबके मम्मी-पापा आए। फिर सिद्धार्थ, रश्मि को सपोर्ट करते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं।

 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस