नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो में आए दिन कुछ नया देखने मिल रहा है। पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने दो घरवालों कोएना मित्रा और दलजीत कौर को बेघर कर दिया है। जहां एक तरफ उनके जाने का गम हैं वहीं दूसरी और ये चिंता भी है कि अब उनका काम कौन करेगा। घर की क्वीन बनी देवोलीना के ऊपर घर में काम करवाने की जिम्मेदारी है मगर कोई उनकी बात मानने को तैयार ही नहीं है। अब देखना होगा कि देवोलीना किस तरह घर का काम करवाएंगी।

हाल ही में आगामी एपिसोड की एक छोटी सी झलक सामने आई है जिसमें नज़र आ रहा है कि देवोलीना हर किसी घरवाले को काम के लिए कह रही हैं लेकिन हर कोई काम करने से इनकार कर रहा है। देवोलीना सबसे पहले सिद्धार्थ डे के पास जाकर उनसे कहती हैं कि वो बर्तन की ड्यूटी में मदद कर दें जिससे वो साफ तौर पर इनकार कर देते हैं।

बाद में देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला से भी बर्तन ड्यूटी में हाथ बंटाने को कहती हैं लेकिन वो भी एक्सट्रा काम करने से मान कर देते हैं। ऐसा करते हुए देवोलीना घर के हर सदस्य के पास पहुंचती हैं लेकिन हर जगह उन्हें नाकामयाबी ही मिल रही है। अब देखना ये होगा कि कोएना और दलजीत के हिस्से का काम कौन सा सदस्य अपने जिम्मे लेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13:शहनाज़ गिल को सपोर्ट करने से सलमान खान पर भड़के लोग, सोशल मीडिया में लगे भेदभाव के आरोप

देखने में साफ पता चल रहा है कि देवोलीना घर की क्वीन तो बन गई हैं लेकिन उनसे ये काम ठीक तरह नहीं हो पा रहा है। अब जल्द ही शो में आगे बिग बॉस बैंक टास्क होने वाला है जिसमें लड़कियों का नॉमिनेशन होने वाला है। इस हफ्ते एलीमिनेट होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा सभी लड़कों को नॉमिनेट किया गया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप