नई दिल्ली, जेएनएन। WATCH Video Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में बहुत झगड़ा-लड़ाई और विवाद हो चुके हैं। अब यह सब भूल जाइये। बिग बॉस में अब गर्ल गैंग स्विमिंग पूल में मस्ती करने वाली है। इसका प्रोमो भी आ गया है। जो लोग सोचते हैं कि बिग बॉस के घर में सिर्फ झगड़े और विवाद होते हैं, उनके लिए शो का यह हिस्सा मनोरंजक होगा क्योंकि प्रोमो में दिख रहा है कि बिग बॉस की गर्ल गैंग सारे विवादों को छोड़कर पूल के पानी में मजे कर रही हैं। हम प्रोमो में माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, देवलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह को आनंद उठाते देख सकते हैं।

यह क्लिप कलर्स टीवी के आधिकारिक अकाउंट से शेयर की गई है। माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, देवलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह खेलती नजर आ रही हैं। हम सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा को भी पूल में दूसरी ओर देख सकते हैं। आरती शुरू में पूल में पानी से डरती हैं और जोर-जोर से हंसती हैं। पारस और सिद्धार्थ दूर से उन्हें देखते हैं। बिग बॉस 13 के अब तक हुए ढेर सारे झगड़ों के बाद यह पल रिफ्रेसिंग होंगे। 

सिद्धार्थ शुक्ला का माहिरा शर्मा पर वार

इससे पहले हमने टीवी शो में देखा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी पुरानी दोस्त और नई दुश्मन रश्मि देसाई की जगह माहिरा शर्मा को बिग बॉस का सबसे कम डिर्जविंग कंटेस्टेंट करार दिया है। यह बिग बॉस के घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के लिए काफी शॉकिंग था। वहीं बिग बॉस के आज रात के एपिसोड में यह भी खुलासा होगा कि अबु मलिक तीसरे प्रतिभागी होंगे जो बिग बॉस के घर से बेघर होंगे। वहीं रश्मि देसाई, माहिरा, असीम, पारस और सिद्धार्थ डे सुरक्षित घोषित हो चुके हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kaun kitne paani mein hai, yeh toh pata chalega on #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan! Tune in to #BiggBoss13 tomorrow at 10 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप