Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने बताया, 'अकांक्षा ने फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा टैटू'

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा ने बताया कि एक्स गर्लफ्रैंड अकांक्षा के फोर्स करने में उन्होंने हाथ में उसके नाम का टैटू बनवाया था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 09:19 AM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने बताया, 'अकांक्षा ने फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा टैटू'
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने बताया, 'अकांक्षा ने फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा टैटू'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में सिर्फ विनर बनने की जंग रोचक नहीं हो रही है, बल्कि प्रतिभागियों की पर्सनल जिंदगी की भी कई बातें सामने आ रही हैं। अब पारस छाबड़ा ने खुद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने कई दिन छिपाकर रखे अकांक्षा के नाम वाले टैटू को लेकर बताया है। 

loksabha election banner

हाल ही में शो में आए अरहान खान और पारस की बातचीत के दौरान अरहान ने पारस से अकांक्षा के नाम वाले टैटू के बारे में पूछा। उसके बाद पारस ने बताया कि अकांक्षा ने उन्हें टैटू बनवाने के लिए फोर्स किया था, जिसके बाद उन्होंने टैटू बनवाना पड़ा। पारस ने बताया, 'उसने पहले मेरे नाम का टैटू बनवाया और प्यार को प्रूव करने के लिए कहा। इसलिए उसे खुश रखने के लिए मैं उसका नाम गुदवाया।'

पारस की इस बात पर अरहान खान चौंक गए और वो आश्चर्य में थे कि उन्होंने ये स्टेप क्यों लिया। पारस ने यह भी बताया कि अगर साथ में उसके साथ जाना होगा तो वो जा सकते हैं। साथ ही पारस को अरहान से यह भी पता चलता है कि अकांक्षा उन्हें बाहर सपोर्ट कर रही हैं। 

वहीं अगर शो की और बात करें तो अरहान और रश्मि देसाई के बीच अब दूरियां कम हो रही हैं। शो में दोबारा एंट्री लेने के बाद अरहान ने रश्मि को रिंग के साथ प्रपोज किया। वहीं रश्मि देसाई आरती के साथ शादी की प्लानिंग करते हुए नजर आईं। सिद्धार्थ ने रश्मि, आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला और पारस को नॉमिनेट किया। 

अरहान के बाद विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली घर में एंटर हुई। मधुरिमा ने घर में पहुंचकर सभी घरवालों से रिएक्शन लेने की बेहतरीन कोशिश की। टास्क के दौरान मधुरिमा ने घरवालों का सामान ले जाने का भी नाटक किया जिससे उन्हें कई रिएक्शन मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.