नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' को उसका विनर मिलने के साथ ही इस सीजन का अंत हो चुका है। शो को एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है। शो में सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और पारस छाबड़ा मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे। लेकिन पारस छाबड़ा शो में खेल के अलावा माहिरा शर्मा संग अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहे। पारस और माहिरा ने अपने रिश्ते की वजह से खूब ​सुर्खियां बटोंरी। इतना ही नहीं 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए पारस छाबड़ा ने शो के बाहर मौजूद अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते को लेकर भी ढेर सारे खुलासे भी किए थे। वहीं अब पासर की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

पारस छाबड़ा ने शो में उनके ओर आकांक्षा के रिश्ते के खुलासे के बाद गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने की बात कही थी। वहीं अब इन दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें आ रही हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार 'बिग बॉस 13' का फिनाले खत्म होने के बाद पारस ने कहा है कि आकांक्षा ने मीडिया को उनकी निजी बातों और चीजों के बारे में बताया है जोकि बाहर आनी नहीं चाहिए थीं, इसलिए वह आकांक्षा से ब्रेकअप के बारे में बात करेंगे। 

पारस के अलावा अकांक्षा पुरी ने अब इस परे मामले को लेकर हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में आकांक्षा पुरी ने कहा, 'मैं उस दिन ही आगे बढ़ गई थीं जिस दिन पारस ने 'बिग बॉस' के घर में मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते के बारे में झूठ बोला था। इसलिए मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया है। मैं उन लोगों मेें से नहीं जो किसी से फालतू बातें बोलें। मैं इस रिश्ते में लंबे समय से थी, क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज नहीं होते। मैं अपनी जिंदगी में हर रिश्ते को महत्व देती हूं। एक लड़की होने के नाते मेरे लिए इज्जत ज्यादा मायने रखती है और मैं इज्जत के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं। मेरे लिए ये सब कर पाना काफी मुश्किल है, लेकिन उन्हें इस बात को लेकर किसी भी तरह का अफसोस नहीं है।'

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस