नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस में अब तक पारस छाबड़ा जितना भी लड़कियों से फ्लर्ट कर रहे थे, उनकी रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को उन पर भरोसा था। आकांक्षा को लग रहा था कि यह सब पारस छाबड़ा के गेम प्लान का हिस्सा है। बिग बॉस में पारस के जाने के बाद से अब तक आकांक्षा ने जितने भी इंटरव्यू दिए थे, उन्होंने हमेशा पारस का साथ दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने इस लड़की की भावनाओं की कद्र नहीं की। स्पॉट ब्वॉय से बातचीत में पहली बार आकांक्षा पुरी बेहद दुखी लगीं। 

पारस ने कहा, आकांक्षा ने जबरदस्ती बनवाया टैटू

दरअसल पारस छाबड़ा ने बिग बॉस के घर में कहा है कि आकांक्षा पुरी ने जबरदस्ती उनके हाथ पर अपने नाम का टैटू (पारस की कलाई पर आकांक्षा के नाम का टैटू है) बनवा दिया था। आकांक्षा पुरी का कहना है कि पारस छाबड़ा ने मुझे बुरी तरह से चौंका दिया है। मैंने कभी उन पर दबाव नहीं बनाया कि वह मेरे नाम का टैटू बनवाएं। पारस ने खुद टैटू बनवाकर मुझे सरप्राइज दिया था। अब बहुत हो चुका है। पारस छाबड़ा ने साफ-साफ मेरा अपमान किया है। अब जब वह बिग बॉस 13 से बाहर आएंगे तो उन्हें मुझसे माफी मांगनी होगी। आकांक्षा पुरी ने कहा कि उन्हें मुझसे सीधे बात करनी होगी। मुझे उनके बहुत कुछ पूछना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Being SOFT and STRONG is a combination very few have mastered 😍😈 #mirror #photography #makeup #action #movie #killergirl #fashion #style #travel #hotel #poser #LightsCameraAction #life #beauty #beautiful #actor #work #macao #love #888 #8 #beingme #insta #fun #l4l #f4f #loveyourself #lifeofaworkoholic #happypeople #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

शेफाली को बुड्ढ़ी कहना भी ठीक नहीं लगा

आकांक्षा पुरी को पारस की कई और बातें ठीक नहीं लग रही हैं। आकांक्षा का कहना है कि जिस तरह से पारस ने शेफाली जरीवाला को बुड्ढ़ी कहा वह ठीक नहीं था। आकांक्षा के मुताबिक वह इस बात पर पारस का साथ नहीं दे सकती हैं। आकांक्षा का कहना है कि जिस तरह का व्यवहार घर की महिलाओं के साथ पारस का है, मैं उन्हें सपोर्ट नहीं कर सकती हैं। वहीं जाहिर तौर पर शहनाज गिल के साथ चल रहा रोमांस भी आकांक्षा को पसंद नहीं आ रहा है। आकांक्षा ने कहा कि उन्हें माहिरा शर्मा, देवलीना भट्टाचार्य या शहनाज के साथ रोमांस करने दीजिए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @parasvchhabrra • • • • • मोहब्बत का शौक यहां किसे था. तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई 🥰😍❤️ Love you @akanksha8000 #love #couple #together #trip #fun #luxury #venetian #sexy #king #queen #paraschhabra #akankshapuri #parvati #raavan #sony #actors #artist #bollywood #stars #rising #lovestruck #lovehim #beinghappy #beingme #888 #8 #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस