Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पारस छाब़ड़ा फिर होगी घर वापसी, ये है अचानक बाहर होने का कारण

Bigg Boss 13 बीते दिन बिना एलीमिनेशन के पारस छाबड़ा को घर से अचानक बाहर कर दिया गया है जिससे फैंस काफी शॉक है।पारस कुछ ही दिनों में बिग बॉस के घर में फिर एंटर करेंगे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 10:49 AM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाब़ड़ा फिर होगी घर वापसी, ये है अचानक बाहर होने का कारण
Bigg Boss 13: पारस छाब़ड़ा फिर होगी घर वापसी, ये है अचानक बाहर होने का कारण

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन शो के कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा को बीच हफ्ते में ही बिना एलीमिनेशन के बिग से बाहर कर दिया गया है। लेकिन फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि पारस कुछ ही दिनों में दोबारा घर में वापसी करने वाले हैं।

loksabha election banner

बीते दिन बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी के लिए बीबी जंक्शन टास्क हुआ था जिसमें सभी घरवालों ने काफी अग्रेशन दिखाते हुए टास्क को रद्द करवा दिया था। टास्क रद्द होने के बाद बिग बॉस ने कई सदस्यों की कड़ी निंदा की है। फिर बाद में बिग बॉस ने घोषणा की कि पारस छाबड़ा को इसी समय घरवालों से विदा लेनी पड़ेगी। दरअसल कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा की उंगली में चोट आ गई थी  जिसके कारण वो कई सारे घर के काम नहीं कर पा रहे थे। बिग बॉस ने बताया कि पारस को ऐसे ट्रीटमेंट की ज़रूरत है जो बिग बॉस के घर में हो पाना संभव नहीं है इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए बाहर जाकर ट्रीटमेंट करवाना होगा।

 

View this post on Instagram

Captaincy ke iss task mein sanchaalak @parasvchhabrra utha rahe hai apne power ka poora faayda! Dekhiye yeh pagalpanti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि कुछ हफ्तों पहले हुए बीबी जंक्शन टास्क के दौरान पारस और सिद्धार्थ की लड़ाई हो गई थी। इस लड़ाई की खींचा तानी में पारस की उंगली मुड़ गई थी जिसके बाद से ही पारस उंगली में पट्टी किए नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस द्वारा उन्हें समय समय पर ट्रीटमेंट दिया जा रहा था लेकिन बाद में मालूम हुआ की उनकी उंगली में फ्रेक्चर है जिसका इलाज घर में हो पाना संभव नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को मिली आसिम को धक्का देने की सज़ा, बिग बॉस ने खुद किया 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट

पारस के जाने पर शहनाज़ हुईं भावुक

पारस छाबड़ा के जाने से पहले ही शहनाज़ को जानकारी थी कि वो कुछ समय के लिए बाहर जा रहे हैं। बीते दिन एपिसोड में भी शहनाज़ ने रोते हुए इस बात का जिक्र किया था साथ ही कहा था कि वो पारस से प्यार करती हैं। पारस को विदा देते समय भी शहनाज़ ने उनसे अपने प्यार का इज़हार किया था। 

क्योंकि पारस घर से बाहर हो चुके हैं इसलिए इस हफ्ते केवल हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.