नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में अब तक कई जोड़ों की ऑनस्क्रीन शादी हो चुकी है। अब बिग बॉस के घर की ड्रामा क्वीन शहनाज़ गिल का स्वयंवर होने जा रहा है, जिनसे शादी करने के लिए सारे लड़की जी जान से उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आज प्रसारित होने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शहनाज़ गिल का स्वयंवर दिखाया जा रहा है। इस टास्क में हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज़ गिल के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। शहनाज़ गिल पारस से कहती हैं, पारस जी कुछ ऐसा करिए जो मुझे पसंद हो।

शहनाज़ की बात सुनकर पारस अपनी शर्ट उतार देते हैं और गाना गाते हुए कहते हैं आई लव सना। ये सुनकर शहनाज़ खुशी से भाऊ की तरफ देखते हुए कहती हैं, पिताजी इऩ्होंने तो वो कर दिया जो मुझे पसंद है, बाद में वो तेज़ी से दोड़ती हुई जाती हैं और पारस से गले लग जाती हैं। दोनों की ये बेहतरीन कैमेस्ट्री देखते हुए लगता है कि शहनाज़ गिल पारस को ही अपना वर चुनने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ho raha hai @shehnaazgill ka swayamvar, kya iss baar phir se chunengi woh @parasvchhabrra ko? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ बिग बॉस की  शुरुआत से ही पारस की काफी अच्छी दोस्त रही हैं, हालांकि बीच बीच में शहनाज़ का झुकाव सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ भी होता रहता है। अब इस बार शहनाज़ दोनों के बीच किसे चुनेंगी ये देखना तो दिलचस्प होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज़ के स्वयंवर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच हुई हाथापाई, क्या टूट जाएगी दोस्ती?

इस टास्क के कारण आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी काफी विवाद हो गए हैं। शहनाज़ के किए हुए हुक्म से दोनों के बीच ऐसी बहस हुई की बाद में दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई है। अब शहनाज़ के स्वयंवर में कौन उन्हें इंप्रेस करेगा और कौन से सदस्य आपस में भिड़ने वाले हैं ये तो आगामी एपिसोड देखकर ही पता चलने वाला है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप