Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन की प्रक्रिया में आज दिखेंगे सबके असली चेहरे, कौन होगा इस हफ्ते नॉमिनेट

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में आज नॉमिनेशन प्रक्रिया होने वाली है जिसमें सभी कंटेस्टेंट के असली चेहरे सामने आने वाले हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 03:18 PM (IST)
Bigg Boss 13: नॉमिनेशन की प्रक्रिया में आज दिखेंगे सबके असली चेहरे, कौन होगा इस हफ्ते नॉमिनेट
Bigg Boss 13: नॉमिनेशन की प्रक्रिया में आज दिखेंगे सबके असली चेहरे, कौन होगा इस हफ्ते नॉमिनेट

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में फिनाले वीकेंड हो चुका है। बीते वीकेंड के वार में शो में काफी सारे बदलाव किए गए हैं जिसके चलते बिग बॉस ने कहा है कि घर में अब कनेक्शन बनाना ज़रूरी नहीं हैं। ऐसे में सभी घरवाले अपना अपना गेम खेलने वाले हैं, अब देखना होगा कि दूसरे पढाव के पहले नॉमिनेशन में घरवालों के कैसे रूप देखने मिलेंगे।

prime article banner

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से आज होने वाले नॉमिनेशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी घरवाले नॉमिनेशन की प्रक्रिया करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि शहनाज़ गिल ने हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विनोद पाठक को ये कहते हुए नॉमिनेट किया है कि मेरे से बड़ा एंटरटेनर ना कोई है और ना कोई होगा इस घर में।

इसके अलावा आसिम रियाज़ ने अरहान को नॉमिनेट करते हुए कहा है कि जबसे ये आए हैं, जब भी बात हो रही है ये बार बार बीच में आकर बोल रहे हैं, ऐसे नहीं वैसे नहीं, जब आपको बात पता ही नहीं है तो आप क्यों बोल रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NominationSpecial mein aaj pata chalega naye gharwalon ke aane se kya badlaav aaya hai game mein! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना की लड़ाई का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे पर किए थे भद्दे कमेंट

पारस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री हिमांशी खुराना को नॉमिनेट करते हुए कहा, कि हिमांशी सना के साथ सोर्ट आउट कर ले जो भी है जल्द से जल्द, वो आपसे सोर्ट आउट करना चाहती है लेकिन आप वहीं अटकी हुईं हैं। इसपर हिमांशी ने भी पारस को नॉमिनेट करते हुए कहा कि आपको पूरी बात नहीं पता है, अगर आपके पैरेंट्स के बारे में किसी ने बोला होता तो मुझे यकीन है आप उसका मर्डर कर देते, मैं इतना पैंशेंस दिखा रही हूं ये ही मेरा बडप्पन है।

इस प्रक्रिया के दौरान शो में आए अरहान खान की आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला से भी जमकर बहस हुई है। अब देखना होगा कि दूसरे पढ़ाव के पहले हफ्ते कौन से सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होता है। क्योंकि आरती सिंह इस हफ्ते कैप्टन हैं इसलिए वो इस प्रक्रिया से सुरक्षित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.